Loading...

करीना को पत्नी बनाना चाहते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, खुद किया शो पर खुलासा, सैफ को आ सकता है गुस्सा

0 4

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन इस बार वह किसी और कारण सुर्खियों में आए हैं। बता दें कि सिद्धार्थ हाल ही में करण जौहर के फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे थे। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ यहां पर आदित्य रॉय कपूर भी पहुंचे थे। हाल ही में इस शो का एक नया प्रोमो रिलीज हुआ है।

आपको बता दें कि शो के प्रोमो में करण जौहर इन दोनों स्टार्स के साथ रैपिड फायर राउंड खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस प्रोमो में सिद्धार्थ मल्होत्रा कहते नजर आ रहे हैं कि करीना कपूर को वो अपनी बीवी बनाना चाहते हैं। जी हां, करीना कपूर खान के पतिसैफ अली खान को सिद्धार्थ का ये जवाब सुनकर काफी गुस्सा भी आ सकता है। बता दें कि शो में सिद्धार्थ से करण ने सवाल किया कि ‘किस स्टार को अपना भाई बनाना चाहेंगे।’

सिद्धार्थ ने इसके जवाब में कहा कि सैफ अली खान को वो अपना भाई बनाना चाहेंगे। जिसके बाद सिद्धार्थ से जब करण ने सवाल किया कि ‘किस एक्ट्रेस को अपनी पत्नी बनाना चाहेंगे।’ जिसके मजेदार जवाब देते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि ‘मैं करीना कपूर को अपनी पत्नी बनाना चाहूंगा।’ ये जवाब सुन खुद करण जौहर भी दंग रहे गए। जानकारी दे दें कि इन दिनों सिद्धार्थ का नाम एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ सुर्खियों में बना हुआ है।

Loading...

खबरों के मुताबिक इनकी मुलाकात करण जौहर की एक पार्टी में ही हुई थी। जिसके बाद से ही एक-दूसरे को दोनों डेट करने लगे थे। हालांकि इन खबरों को कियारा ने बस एक अफवाह बताया था। वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ की शूटिंग में बिजी हैं। सिद्धार्थ के साथ इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा दिखाई देंगी। डायरेक्टर प्रशांत सिंह की इस फिल्म में सिद्धार्थ एक अमीर बिजनेसमैन के रोल में नजर आएंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.