Loading...

इस जगह शाम ढलने के बाद जो भी रुका वो बन जाता है पत्थर, इस वजह से यहां आने से डरते हैं लोग

0 34

राजस्थान से एक ऐसी अजीबोगरीब खबर आई है जिसको सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। आपको यकीन करना मुश्किल हो जाएगा तथा आप सोच में पड़ जाएंगे की आखिर ऐसा केसि हो सकता है।

जी हां, दरअसल ये किस्सा इंसान को पत्थर बनते से संबंध रखता है। दरअसल भारत में एक ऐसा मंदिर स्थित है जिसके बारे में कहा जाता है कि इस मंदिर में जो भी कोई सूरज ढलने के बाद रुकता है वो हमेशा के लिए पत्थर का बन जाता है।

तो चलिए जानते हैं कि कहां पर है ये रहस्यमयी मंदिर

Loading...

बता दें कि यह मंदिर राजस्थान के बाड़मेर जिले में स्थित है और इसका नाम किराडू मंदिर है। इस मंदिर में वैसे तो काफी लोग आते हैं लेकिन उनमें से ज्यादातर शाम ढलने से पहले यहां से चले जाते हैं और ऐसा वो एक ख़ास तरह के डर की वजह से करते हैं।

दरअसल ऐसा कहा जाता है कि जो भी व्यक्ति शाम ढलने के बाद इस मंदिर में रुकता है वो पत्थर बन जाता है। बताया जाता है कि इसके पीछे एक साधु का श्राप मुख्य वजह है। लोगों के मुताबिक आजतक जो भी यहां पर शाम ढलने के बाद गया है वो पत्थर ही बन गया।

जानकारी के लिए बता दें कि बाड़मेर का ये किराडू मंदिर खंडहरों के बीच स्थित है जहां पर कई लोग जाना भी नहीं चाहते हैं। वैसे बता दें कि यह मंदिर की काफी खूबसूरत है और कई लोग इसे देखने के लिए आते हैं हालांकि वो रात में कभी भी नहीं रुकते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.