Loading...

इन स्टार्स की तिकड़ी फिर आ रही है हंसाने, ‘हेरा फेरी’ के सीक्वल की शुरु हुई तैयारी

0 5

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल स्‍टारर फिल्‍म ‘हेरा फेरी’ और ‘हेरा-फेरी 2’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। ये फिल्म आज भी अगर टीवी पर आ रही हो तो कोई भी इस फिल्म को देखना नहीं भूलता है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। परेश रावल, अक्षय और सुनील की तिकड़ी को दर्शक फिर से एक बार बड़े पर्दे पर देख सकेंगे।

आपको बता दें कि ये तिकड़ी हेरा फेरी 3 के साथ फिर से पर्दे पर धुम मचाती हुई नजर आएगी। एक रिपोर्ट के अनुसार, इस साल के अंत तक इस फिल्म पर काम शुरु हो जाएगा। इंद्रकुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म को प्रोड्यूस फिरोज नाडियावाला ने किया है। कहा जा रहा है कि फिल्म की स्क्रीप्ट पर अभी काम चल रहा है। स्क्रीप्ट को थोड़ा सा डीले कर दिया गया है। लेकिन बाकि की सारी अपने चीजें ट्रेक पर ही हैं।

सूत्रों के अनुसार फिलहाल फिल्म की स्क्रीप्टिंग पर इन दिनों काम हो रहा है। अपनी टीम के साथ इंद्र कुमार इस फिल्म पर इन दिनों काम कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि उन्होंने बीते साल इस फिल्म के फर्स्ट हाफ पर अपना काम पूरा भी कर लिया है। लेकिन सेकेंड हाफ का कुछ काम करना अभी बचा हुआ है। हेरा फेरी के सीक्वल को लेकर दर्शकों में उत्साह देखा जा सकता है। बता दें कि स्क्रिप्टिंग के साथ फिल्म की टीम कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं करना चाह रही है। तभी फिल्म पर आराम से काम किया जा रहा है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.