Loading...

आमिर खान की पत्नी को रिप्लेस कर दीपिका के हाथ लगा ये अहम पद, बन गई MAMI की चेयरपर्सन

0 6

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इटली में एक्टर रणवीर सिंह के साथ शादी के बाद से ही अपने काम पर वापस लौट आई हैं। जिसके बाद उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। बता दें कि मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज का दीपिका को चेयरपर्सन चुना गया है। इस पद पर दीपिका पादुकोण से पहले एक्टर आमिर खान की वाइफ किरण राव बनी हुई थीं। किरण को दीपिका ने MAMI के पद से रिप्लेस किया है।

आपको बता दें कि मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज बोर्ड के मेंबर्स ने हाल ही में एक मीटिंग का आयोजन किया था। इस कमेटी के अगले चेयरपर्सन के लिए इस दौरान वहां पर वोटिंग हुई थी। जिसमें दीपिका पादुकोण को सबसे अभिक वोट के साथ चुना गया है। बताया जा रहा है कि किरण राव ने अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट में इन दोनों बिजी होने के चलते इस पर को छोड़ दिया है।

Loading...

लेकिन बता दें कि इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन इस खास पद के मिलने से दीपिका पादुकोण को हर कोई ढेर सारी बधाई दे रहा है। इसके अलावा खुद दीपिका भी अपनी इस जिम्मेदारी को अच्छे से निभाने के लिए बेहद ही खासा उत्साहित हो रही हैं। जानकारी दे दें कि इस कमेटी के मेंबर करण जौहर, जोया अख्तर, रमेश सिप्पी, नीता अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी आदि हैं।

इन्हीं लोगों ने मिलकर दीपिका पादुकोण को इस खास पद के लिए चुना है। वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार साल 2018 में वह फिल्म पद्मावत में नजर आई थीं। जिसके बाद अब जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में दीपिका दिखाई देंगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.