Loading...

अरविंद अकेला और तनुश्री की हॉट जोड़ी ने इंटरनेट पर लगाई आग, लाखों बार देखा गया ये डांस Video

0 23

भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू काम के प्रति लगन और अपनी कड़ी मेहनत से आज उस मुकाम पर पहुंच गए हैं। जहां पर हर सफल इंसान पहुंचना चाहता है। अरविंद अकेला कल्लू किसी भी पहचान के आज मोहताज नहीं रहे हैं। सोशल मीडिया पर कल्लू के वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं। उनके वीडियो सॉन्ग आए दिन वायरल होते रहते हैं। आजकल उनका एक और वीडियो खूब छाया हुआ है। बता दें कि ये वीडिये गाना ‘ई अवारा के किस्मत’ का है। उनके साथ इस गान में भोजपुरी एक्ट्रेस मनुश्री चटर्जी दिखाई दे रही हैं।

2 लाख से भी अधिक बार देखा गया ये वीडियो

आपको बता दें कि यूट्यूब पर hamaarbhojpuri वर्ल्ड द्वारा 22 जनवरी को रिलीज किया गया उनका गाना ‘बेवफा तेरा वादा’अब तक 249,801 लोग देख चुके हैं। अरविंद अकेला कल्लू ने एक बातचीत में बताया था कि उन्होंने नए साल में अपनी आने वाली फिल्म ‘बब्बर’ की शूटिंग शुरू कर दी है। बता दें कि फिल्म ‘आवारा बलम’ की सफलता से उत्साहित होने के बाद अरविंद अकेला कल्लू अपने नए लुक में नजर आ रहे हैं।

Loading...

कड़ी मेहनत की ‘बब्बर’ के लिए

बता दें कि इस फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने कहा है कि “नए लुक और अंदाज के लिए कल्लू खासी मेहनत कर रहे हैं। इस फिल्म को आम गांव की चौधरी, चोली और गोली कहानियों से निकाल कर इसे वैश्विक तौर दिया जा रहा है। इस फिल्म में एक तरफ जहां शहरी करप्शन को एक बिल्कुल ही नए अंदाज में उठाया गया है। तो वहीं विवाह गीत के साथ ही इमोशनल, आइटम नंबर और रोमांटिक गाने भी हैं।” इस फिल्म में बृजेश त्रिपाठी, तनुश्री,मोहिनी घोष आदि लीड रोल में हैं।

इनकी जोड़ी काफी फेमस है

जानकारी दे दें कि अरविंद अकेला और तनुश्री की जोड़ी काफी मशहूर है। फिल्म “आवारा बलम” में पहले ही इनकी जोड़ी हिट हो चुकी है। अविनाश झा घुंघरू ने इस फिल्म को बेहद ही मधुर संगीत दिया है। अजीत मंडल, मनोज मतलबी, सुमित चंद्रवंशी और मुन्ना दुबे ने इस फिल्म के गाने लिखे हैं। वहीं फिल्म ‘बब्बर’ की पटकथा चंदन उपाध्याय की है। साथ ही डायलॉग्स राजेश पाण्डेय के हैं। फिल्म का छायांकन डीके शर्मा और एक्शन फिल्म की जान हीरा यादव इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.