Loading...

अब प्राइवेट प्लेन में करें मुफ्त में सफर, ऐसे उठाएं इस ऑफर का लाभ

0 18

अगर प्राइवेट प्लेन में उड़ने का आपका मन है तो एक स्टार्टअप कंपनी आपकी इस इच्छा को पूरा कर सकती है। जी हां, दरअसल ‘पिंकस्टा’ नाम की स्टार्टअप कंपनी ग्राहकों को लुभाने के लिए आकर्षक ऑफर दे रही है।

दरअसल ऑफलाइन खरीद और विनिमयों पर सर्वश्रेष्ठ कैशबैक ऑफर देने के लिए चर्चित ये ऐप पिंकस्टा एक अद्भुत फ्लाई हाई ऑफर लाई है। दरअसल पिंकस्टा का दावा है कि इससे पहले प्राईवेट प्लेन में उड़ान भरने का लक्ज़री ऑफर किसी ने नहीं दिया होगा।

मालूम हो कि अभी कुछ महीने पहले ही विजेताओं और प्रमोटर्स को प्राईवेट जेट में यात्रा करने का अवसर निशुल्क मिला था। इस बार पिंकस्टा यह अवसर अपने सभी ग्राहकों को दे रहा है।

9 फरवरी को होगा लकी ड्राॅ

Loading...

पिंकस्टा के को-फाउंडर्स रजनीश खट्टर और वसु देव ने इस संबंध में विचार व्यक्त किए हैं। उनका कहना है कि, ‘‘आरंभ से ही हमारा उद्देश्य ग्राहकों को अद्वितीय सेवाएं प्रदान कराना था। इसलिए हमने ऑनलाइन कैशबैक उद्योग की जगह ऑफलाइन खरीद पर कैशबैक देना शुरु किया।”

उन्होंने आगे कहा, “यह कॉन्सेप्ट हमारे सभी ग्राहकों को बहुत पसंद आया। फ्लाई हाई हमारी मार्केटिंग की कार्ययोजना का हिस्सा है और हमें लगता है कि इससे ग्राहकों को ऐप के उपयोग के लिए प्रोत्साहित करने में उचित मदद मिलेगी।”

रजनीश खट्टर और वसु देव ने आगे बोला कि, ” इस ऑफर का दूसरा महत्वपूर्ण पक्ष है नए ग्राहकों को इस ऐप का उपयोग करने के फायदों पहुंचाना। दरअसल यदि किसी गारमेंट आउटलेट पर 30 % का कैशबैक मिलता है, तो जो ग्राहक 5000 रु. की खरीद करता है, उसे शाॅपिंग का बिल अपलोड करने पर 1500 रुपए का कैशबैक मिल जाएगा। हमें उम्मीद है कि हमारे ग्राहकों को यह ऑफर पसंद आएगा।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पिंकस्टा का यह एप रेस्टोरेंट, बार, कैफे, स्पा, सलून एवं फैशन स्टोरों के साथ मिलकर कार्य करता है।

मालूम हो कि जून 2018 में बाजार में लांच किया गया यह एप फिलहाल मौजूदा समय में दिल्ली-एनसीआर में सेवाएं दे रहा है और जल्द ही इसका विस्तार पूरे भारत में किया जाने की योजना है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.