Loading...

अपनी छोटी फैन से अस्पताल में बुर्का पहन मिलने पहुंची श्रद्धा कपूर, सामने आई तस्वीर

0 9

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म एबीसीडी 3 की शूटिंग में इन दिनों काफी बिजी चल रही हैं। अपनी क्यूनेस और बेहतरीन एक्टिंग से श्रद्धा कपूर लोगों के दिलों पर राज़ कर रही हैं। लेकिन श्रद्धा ने इस बार अपनी फिल्मों से हटकर कुछ अलग अपनी रियल लाइफ में किया है। बता दें कि श्रद्धा कपूर के इस काम को लोग बेहद ही सराह रहे हैं। दरअसल, अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर श्रद्धा कपूर ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह टीबी की बीमारी से जूझ रही 13 साल की एक लड़की से मिलने पहुंची। सौम्या शेख से मिलने मुंबई के के लिए श्रद्धा अस्पताल पहुंचीं।

आपको बता दें कि 13 साल की सौम्या शेख की ये बहुत इच्छा थी कि वो अपनी फेवरेट एक्ट्रेस से एक बार मिले। उसकी फेवरेट एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर ही हैं। जिसके बाद श्रद्धा कपूर को अस्पताल के स्टाफ ने एक ट्वीट कर ये खबर उन तक पहुंचाई। बता दें कि श्रद्धा ने इस पोस्ट को बढ़ते ही बिना वक़्त गवाये इसके लिए संगठन से बात की। जिसक बाद अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर श्रद्धा अपनी फैन से मिलने पहुंची।

जहां श्रद्धा ने उसी बच्ची के साथ तस्वीर भी क्लीक की है। जुसके बाद उस तस्वीरे को शेयर कर लिखा है कि “मैं इतनी खुश हूं कि मैं आज सौम्या से मिलने में सक्षम हुई। इतनी प्यारी नन्ही परी है। अगर मैं किसी तरह की मदद उसकी कर सकूंगी तो जरूर करना चाहूंगी।”

Loading...

बता दें कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इतनी चुपचाप से अस्पताल में उस लड़की से मिलने पहुंची थीं कि किसी को इसकी कानों कान खबर तक नहीं हुई। दरअसल, श्रद्धा इस हॉस्पिटल में बिना किसी बॉडीगार्ड के ही पहुंची थीं। अस्पताल में श्रद्धा उस बच्ची से बुर्का पहनकर मिलने गई थीं। बता दें कि श्रद्धा कपूर के इन नेक काम के बाद बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ उनके फैंस भी जमकर उनके इस नेक काम की तारीफ कर रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.