Loading...

अनन्या पांडे के साथ अपने अफेयर पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे ऐसा लगता है…

0 9

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। अपनी शानदार एक्टिंग से वह फैंस के दिनों में छाए हुए हैं। बीते कई दिनों से कार्तिक आर्यन अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्ट्रेस सारा अली खान द्वारा डेट के लिए सबके सामने प्रपोज करने के बाद से ही दूसरी अभिनेत्री के साथ अपने अफेयर की खबरों को लेकर कार्तिक सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि बताया जा रहा था कि चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को कार्तिक डेट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कई बार कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे को डिनर डेट पर स्पॉट किया गया है। जिसके बाद से इनके लिंकअप की खबरें आ रही हैं। लेकिन इन खबरों पर कार्तिक ने अब अपनी चुप्पी तोड़ दी है। कार्तिक से जब हाल ही में इस बारे में सवाल किया गया तो इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा है कि “फिलहाल मैं अपने काम की तरफ कॉन्सनट्रेट कर रहा हूं, मुझे ऐसा लगता है कि रिलेशनशिप में रहने के लिए काफी वक्त की जरूरत होती है और मैं अपने रिलेशनशिप को वक्त नहीं दे पाता हूं तो मुझे इस बात का अफसोस होता है कि मैं समय नहीं दे पा रहा हूं।”

कार्तिक ने आगे कहा कि “ऐसे में मैं किसी के साथ ऐसा नहीं करना चाहता हूं। इसी कारण से फिलहाल मैं बस काम पर फोकस करना चाहता हूं। अगर मैं किसी प्रोड्यूसर या एक्ट्र्रेस के साथ मीटिंग के लिए गया हूं तो इसे मेरे रिलेशनशिप से जोड़कर देखने लगा जाता है। लोगों को मजा आता है लिखने में लोग लिखते हैं। अभी मैं कितना रोक लूंगा।” कार्तिक ने अपनी इस बात से अनन्या के साथ अपने अफेयर की खबरों पर भी विराम लगा दिया है।

दोनों साथ में हुए थे स्पॉट

Loading...

बता दें कि अक्सर दोनों को साथ में डिनर डेट और मूवी डेट पर स्पॉट किया जाता रहा था। सूत्रों के मुताबिक तो ये दोनों अब बॉलीवुड के हॉट कपल बन चुके हैं। कार्तिक और अन्नया को पिछले दिनों जब साथ में देखा गया था तो दोनों माडिया से बचते दिखाई दिए थे। उसके बाद से ही दोनों के अफेयर को लेकर खबरें आना शुरु हो गई थीं। खैर बता दें कि कार्तिक इन दोनों बॉलीवुड में अपनी खासी पहचान बना चुकी हैं। वहीं अनन्या पांडे फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से अपना बॉलिवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.