Loading...

WhatsApp के नए फीचर से यूजर कि इस समस्या का हुआ समाधान, अब नहीं होगी कोई परेशानी

0 1,065

आधुनिक युग में सोशल मीडिया एक बहुत उपयोगी साधन है इस सोशल मीडिया में कई प्लेटफार्म हैं जिनसे या यूं कहें जिनकी मदद से आप अपने या किसी अनजान व्यक्ति से भी बातचीत कर सकते हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स में सबसे प्रचलित जो प्लेटफॉर्म है या एप्लीकेशन है वह है व्हाट्सएप जी हां व्हाट्सएप हमारे जीवन की एक महत्वपूर्ण कड़ी बन चुकी है। व्हाट्सएप के बिना ना तो हमारे दिन की शुरुआत होती है ना ही हमारा दिन इसके बिना खत्म होता है।

इसमें तो कोई दोराय वाली बात नहीं कि आज के समय में मैसेजिंग ऐप WhatsApp सबसे ज़्यादा इस्तेमाल किए जाने वाला ऐप है। और शायद यही वजह है कि कंपनी अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर नए ऑफर एवं नए फीचर लाती रहती है।

व्हाट्सएप्प ने अब ‘पिक्चर इन पिक्चर यानि कि पीआईपी मोड’ को वेब यूजर्स के लिए जारी किया है, जहां वे चैट विंडो के अंदर बिना किसी थर्ड पार्टी के पेजों या एप्स को खोले वीडियोज देख सकेंगे।

Loading...

होस्टेड वीडियोज के लिए पीआईपी फीचर होगा

एक रिपोर्ट के मुताबिक अब वाट्सएप ने आखिरकार वेब प्लेटफार्म के लिए एक नया अपडेट जारी किया है, जो यूट्यूब, फेसबुक, इंस्टाग्राम व अन्य स्ट्रीमेबल पर होस्टेड वीडियोज के लिए पीआईपी फीचर होगा। इस अपडेट को पाने के लिए वाट्सएप वेब यूजर्स को ब्राउजर कैच मिटाने और ब्राउसर को रिलांच करने की जरूरत पड़ेगी।

दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय मोबाइल एप्स में से एक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पीआईपी फीचर को पिछले साल जनवरी और दिसंबर में आईओएस और एंड्रायड यूजर्स के लिए जारी किया गया था। एक आंकड़े के मुताबिक व्हाट्सएप्प कंपनी के भारत में 20 करोड़ से ज्यादा मासिक सक्रिय यूजर्स हैं और यही कारण है कि इस एप को इतना पसंद किया जाता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.