Loading...

BSNL ने निकाला कमाल का ऑफर, सिर्फ 78 रुपए में रोजाना 3GB डाटा और साथ ही ये मेंबरशिप फ्री

0 15

डेटा वॉर के वर्तमान समय में सभी कंपनियां कुछ न कुछ लुभावना ऑफर्स अपने ग्राहकों के लिए ला रही हैं। इसी कड़ी में सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL भी कुछ ज़्यादा पीछे नहीं है। यही कारण है कि बीएसएनएल ग्राहकों के लुभाने के लिए नया प्लान लेकर आई है। दरअसल कंपनी ने हाल ही में Eros Now के साथ डील की थी, अब कंपनी ने इस डील के तहत अपना नया प्लान पेश कर दिया है।

बता दें कि इस प्लान में ग्राहकों को मात्र 78 रुपए में रोजाना 3 जीबी डाटा मिलेगा और Eros Now की तरफ से फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। यानी इस प्लान को लेने वाले बीएसएनएल ग्राहक इरोज नाउ ऐप पर अपना नंबर एंटर कर फ्री कंटेंट देख सकेंगे।

रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार BSNL के लंबे प्रीपेड लाइनअप में फिलहाल Eros Now का फ्री सब्सक्रिप्शन केवल STV 78 के साथ दिया जा रहा है। इसके अलावा STV 78 में रोज 3GB डेटा दिया जाता है। डाटा की लिमिट खत्म हो जाने के बाद स्पीड 80 Kbps हो जाती है। वेलिडिटी की बात करें तो इस प्लान में 8 दिनों की वैलिडिटी है और इसके साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी जाती है।

Loading...

अब उठाइए 1 हज़ार मूवीज, म्यूजिक वीडियो का लुत्फ़

Eros Now की बीएसएनएल के संग इस साझेदारी के तहत BSNL के ग्राहकों को Eros Now अब 11,000 मूवीज, म्यूजिक वीडियोज, ओरिजनल वेब शोज और ढेर सारा एक्सक्लूसिव कंटेंट उपलब्ध कराएगा।

पोस्टपेड के लिए अमेजन और प्रीपेड के लिए इरोस के साथ है साझेदारी

आपको याद हो की साल 2018 के अंत में BSNL ने 999 रुपए वाले पोस्टपेड प्लान और ब्रॉडबैंड ग्राहकों को अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन उपलब्ध कराने के लिए अमेजन के साथ साझेदारी की थी। अब प्रीपेड ग्राहकों के लिए कंपनी ने Eros Now के साथ साझेदारी की है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.