Loading...

विक्की की ‘उरी’ के आगे फिकी पड़ी ‘मणिकर्णिका’ और नवाज की‘ठाकरे’, जाने इन फिल्मों का कलेक्शन

0 12

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘ठाकरे’ और विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी’ ये तीनों ही फिल्में अभी तक चर्चा का विषय बनी रही हैं। तो फिर चलिए आज हं बताते हैं कि इन तीनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर कैसा असर रहा है और ये फिल्में रिलीज से लेकर अब तक कितना कलेक्शन जुटा पाई हैं।

बता दें कि सबसे पहले हम बात करेंगे कंगना रनौत की फिल्म’मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की। शुरुआत से ही ये फिल्म विवादों में घिरी रही है। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी ठीक-ठाक रिस्पांस ही मिल रहा है। कुछ लोग तो ये भी बोल रहे हैं कि’मणिकर्णिका’ का रोल कंगना पर जंच ही नहीं रहा है। वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार वीकेंड पर इस फिल्म ने जबरदस्त कलेक्शन किया है। लेकिन शनिवार की तुलना में फिल्म के कलेक्शन में रविवार कुछ गिरावट देखने को मिली है। इस फिल्म की सबसे खास बात तो ये है कि ‘मणिकर्णिका’ को कंगना रनौत की हाईएस्ट ओपनिंग वीकेंड वाली फिल्म कहा जा रहा है।

आपको बता दें कि तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार ‘यह फिल्म दिल्ली एनसीआर, यूपी, पंजाब और राजस्थान में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म ने शुक्रवार को 8.75 करोड़, शनिवार को18.10 करोड़ और रविवार को 15.70 करोड़ का कलेक्शन किया। यानी कि फिल्म अब तक कुल 42.55 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।’ खैर चलिए अब हम बात करते हैं एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘ठाकरे’ की। नवाज की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन कर दिखाया। तरण आदर्श के अनुसार पहले दिन इस फिल्म ने 6 करोड़ रुपये वहीं दूसरे दिन 10 करोड़ और तीसरे दिन फिल्म ने 6.90 करोड़ रुपये की कमाई की है। यानी कि यह फिल्म अब तक कुल 22.90 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है। दोनों ही फिल्मों के कलेक्शन में शनिवार की अपेक्षा रविवार को थोड़ी गिरावट देखने को मिली है।

Loading...

अब हम विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्टाइक’ की बात करते हैं। बॉक्स ऑफिस पर ‘उरी’ को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इस फिल्म ने अब तक 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके अलावा विक्की की ये फिल्म मीडियम बजट की हाईएस्ट ग्रॉसिंग वाली फिल्म बन चुकी है। बता दें कि’उरी’ का बजट 42 करोड़ रुपये है। ‘उरी’ को रिलीज हुए 17 दिन हो गए हैं। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अब तक इस फिल्म को पसंद किया जा रहा है। विक्की के साथ इस फिल्म ने यामी गौतम भी लीड रोल में हैं।

जानकारी दे दें कि देश की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण भी हाल ही में थियेटर इस फिल्म को देखने के लिए पहुंची थीं। फिल्म देखने के बाद उन्होंने फेमस डायलॉग How’s The Josh? भी बोला। उनके इस डायलॉग का लोगों ने जवाब देते हुए बोला कि ‘हाई सर।’ यानि की इससे साफ हो गया है कि विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी’से कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका’ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की’ठाकरे’ पीछे रह गई है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.