Loading...

राकेश शर्मा की बायोपिक में शाहरुख की जगह शामिल हुआ एक और नाम, ये स्टार लेगा किंग खान की जगह

0 18

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की पिछले साल रिलीज हुई फिल्म’जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गई थी। जिसके बाद खबरें आ रही थीं कि किंग खान अब राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सारे जहां से अच्छा’ की जल्द ही शूटिंग करने जा रहे हैं। लेकिन उनसे बाद अचानक से खबरें आई कि शाहरुख ने ये फिल्म छोड़ दी है। जिसके बाद किंग खान की इस बिग बजट फिल्म को हर कोई हासिल करना चाह रहा है।

आपको बता दें कि राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ को लेकर हर दिन कोई न कोई खबर सामने आ रही है। शाहरुख खान के फिल्म से बाहर हो जाने के बाद फिल्म की प्रोड्क्शन टीम ये चाह रही है कि फिल्म में कोई नई पीढ़ी दिखाई दे। वहीं फिल्म के लिए विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन के बीच में मुकाबले की खबर सामने आ रही है। जिसके बाद अब इस दौड़ में एक नया नाम जुड़ गया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए अब राजकुमार राव को भी अप्रोच किया गया है।

जिसके बाद लग रहा है कि विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन को पीछे छोड़ राजकुमार राव बाजी मार जाएंगे। वैसे इन स्टार्स का मुकाबला काफी कड़ा माना जा रहा है। क्योंकि विक्की कौशल की अगर बात की जाए तो इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘उरी’ से बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए हैं। वहीं कार्तिक भी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसके अलावा अपनी जबरदस्त एक्टिंग से अब तक कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके राजकुमार राव पहले ही अपना लोहा मनवा चुके हैं। ऐसे में किंग खान के ये फिल्म छोड़ने के बाद कोई नाम इस फिल्म में फिट नहीं हो पा रहा है। खैर देखते हैं कि इन तीनों में से कौन ये बाजी मारेगा।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.