Loading...

ये है वो तीन कारण, जिसे जानकर आप भी कहेंगे कि धोनी को 2020 का T-20 वर्ल्ड कप खेलना चाहिये

0 8

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर से अपनी फॉर्म में वापसी कर ली है. उनकी फॉर्म में वापसी के बाद ये तो तय हो गई है कि वो 2019 का वर्ल्ड कप खेलने वाले हैं. लेकिन क्या आप जानते है कि 2020 का टी-20 वर्ल्ड कप भी धोनी खेल सकते है. तो आज हम आप को वो तीन कारण बताएंगे, जिसके बाद आप को भरोसा हो जाएगा कि वो टी-20 का भी हिस्सा हो सकते हैं:

रनों की भूख

एक खिलाड़ी तभी खुद को आगे ले जा सकता है जब उसमे रनों की भूख हो. धोनी ने ऑस्ट्रेलिया में साबित कर दिया कि वो महान खिलाड़ी है और वो क्यों वर्ल्ड कप का हिस्सा बनाना चाहते है. इस सीरीज में उन्होंने तीन अर्धशतक बनाए थे. इसके अलावा वो इस सीरीज में मैन ऑफ़ द सीरीज का अवार्ड भी बने थे.

शानदार विकेटकीपर

Loading...

धोनी की विकेटकीपिंग इस समय अलग ही स्तर पर है. बल्लेबाज़ के लिए उनकी मौजूदगी ही डारने के लिए काफी है. पंत ने बल्ले से तो अच्छा किया है लेकिन अभी भी वो विकेट के पीछे कमजोर आते हैं.

गज़ब की फिटनेस

एक खिलाड़ी 37 साल की उम्र तक सन्यास ले लेता है लेकिन धोनी ने उम्र के इस पड़ाव पर भी खुद को साबित किया है. 50 ओवर विकेटकीपिंग करने के बाद उनकी बल्लेबाज़ी पर कोई ख़ास फर्क नहीं पड़ता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.