Loading...

ये हैं पाकिस्तान की वो 6 हॉट अभिनेत्रियां जो बॉलीवुड में काम करके कर चुकी है करोड़ों की कमाई

0 17

बॉलीवुड इंडस्ट्री में भारत से ही नहीं, बल्कि अन्य कई देशों के कलाकार काम करते हैं। बॉलीवुड में आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, माहिरा खान जैसे कई पाकिस्तानी सितारे भी हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में काम करते खूब नाम कमाया और दौलत-शोहरत भी हासिल की। कई पाकिस्तानी अभिनेत्रियां ऐसी है, जिन्होंने बॉलीवुड में काम करके करोड़ों रुपए की कमाई की।

मारवरा हुसैन

मारवरा हुसैन ने फिल्म सनम तेरी कसम में काम किया था। हालांकि उनकी ये फिल्म कुछ खास नहीं रही। कुछ समय बाद ही पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड में बैन कर दिया गया। इस वजह से इनका बॉलीवुड करियर ज्यादा लंबा नहीं चला।

Loading...

माहिरा खान

माहिरा की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है। माहिरा ने बड़े पर्दे पर शाहरुख के साथ रोमांस किया था। हालांकि उनको बॉलीवुड में ज्यादा काम करने का मौका नहीं मिला। माहिरा पाकिस्तान की ओर से कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरचुकी हैं।

सबा कमर जमां

सबा ने फिल्म हिंदी मीडियम में काम किया और उनके अभिनय की बहुत ज्यादा तारीफ हुई। सबा पाकिस्तान की मोस्ट पैड एक्ट्रेस भी बन गई। सबा को लक्स स्टाइल अवार्ड्स, हम अवार्ड्स और फिल्मफेयर अवार्ड्स के लिए नॉमिनेट भी किया गया था।

सजल अली

सजल अली ने फिल्म मोम में श्रीदेवी की बेटी का किरदार निभाया था और उन्होंने काफी लोकप्रियता हासिल की।

मीरा

मीरा अस्मित पटेल के साथ फिल्म नजर में मुख्य भूमिका में थी। इस फिल्म में मीरा ने कई बोल्ड सीन दिए और उनको काफी लोकप्रियता मिली।

वीना मलिक

वीना मलिक का कैरियर बहुत ही विवादों में भरा रहा है। वीना मलिक की पहली फिल्म दाल में कुछ काला है थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.