Loading...

ये हैं टीवी के वो सितारे जो शादीशुदा होते हुए भी को-स्टार को दे बैठे थे दिल, एक की पत्नी ने जड़ा था थप्पड़

0 10

ग्लैमर की दुनिया में सितारों के लिए रिश्ते बनाना और तोड़ना कोई बड़ी बात नहीं है। आए दिन सेलिब्रिटीज के ब्रेकअप और अफेयर की खबरें सुनने को मिलती रहती है। कई टीवी स्टार्स ऐसे हैं, जिन्होंने शादीशुदा होने के बावजूद एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर किया।

दीपिका कक्कड़

दीपिका हाल ही में बिग बॉस 12 की विजेता बनी। दीपिका कक्कड़ को धारावाहिक ससुराल सिमर का से पहचान मिली। इस धारावाहिक में काम करने से पहले ही दीपिका शादीशुदा थी। लेकिन उनको अपने को-स्टार शोएब इब्राहिम से प्यार हो गया। इसके बाद दीपिका ने अपने पति पायलट रौनक सैमसन से तलाक ले लिया और शोएब के साथ निकाह कर लिया।

Loading...

वरुण सोबती

वरुण सोबती ने अभिनय करियर की शुरुआत 2009 में सीरियल श्रद्धा से की। इसके बाद वे कई टीवी सीरियलों में नजर आए। लेकिन उनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं से मिली। टीवी की दुनिया में आने से पहले ही वरुण सोबती शादीशुदा थे। इस सीरियल में काम करते हुए उनको अपनी को-स्टार सनाया ईरानी से प्यार हो गया था लेकिन वरुण ने यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ाया और अपनी पत्नी पश्चिम मनचंदा के साथ शादीशुदा जीवन को बरकरार रखा।

करण वोहरा

करण वोहरा जी टीवी के धारावाहिक जिंदगी की महक में शौर्य खन्ना के किरदार में नजर आए थे। इस दौरान उनको अपनी को-स्टार समीक्षा जायसवाल से प्यार हो गया था। इन दोनों के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रहीं। बता दें कि करण पहले से ही शादीशुदा थे। जब करण की पत्नी को पता चला तो उन्होंने समीक्षा को एक थप्पड़ भी मारा था।

करण सिंह ग्रोवर

करण सिंह ग्रोवर ने जब सीरियल दिल मिल गए में काम किया तो उनको अपनी को एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से प्यार हो गया। बता दें कि इससे पहले करण सिंह ग्रोवर ने श्रद्धा निगम के साथ शादी कर ली थी। हालांकि जेनिफर के साथ अफेयर से पहले करण का तलाक भी हो चुका था। करण और जेनिफर का रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं टिका। 2 सालों में इनका तलाक हो गया। इसके बाद करण सिंह ग्रोवर ने बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु के साथ शादी कर ली।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.