Loading...

ये टीवी की वो 4 अभिनेत्रियां जो पति से तलाक लेने के बाद अकेले ही अपने बच्चों को पालने पर हैं मजबूर

0 3

टीवी की दुनिया में कई मशहूर अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने पति से तलाक लेने के बाद दूसरी शादी नहीं की और अपने बच्चों को अकेले ही पालने का फैसला किया। जैसा कि आप सब जानते हैं कि जब पति-पत्नी अलग हो जाते हैं तो इसका प्रभाव उनके बच्चों के जीवन पर सबसे ज्यादा पड़ता है। लेकिन टीवी की दुनिया की कुछ अभिनेत्रियां ऐसी है, जो अपने बच्चों की परवरिश अकेले ही कर रहे हैं।

चाहत खन्ना

चाहत ने 2006 में भारत नरसिंघानी के साथ शादी की थी। हालांकि इनकी शादी एक साल में ही टूट गई। इसके बाद चाहत ने 2013 में चाहत ने फरहान मिर्ज़ा के साथ शादी कर ली। दूसरी शादी के बाद चाहत की एक बेटी जौहर हुई। कुछ सालों बाद चाहत की दूसरी शादी में भी परेशानियां होने लगी।

Loading...

काम्या पंजाबी

काम्या पंजाबी जानी-मानी अभिनेत्री हैं। काम्या ने 2003 में बंटी नेगी के साथ शादी की थी। शादी के बाद काम्या की एक बेटी है, जिसका नाम आरा है। काम्या का तलाक हुए 10 साल हो चुके हैं। लेकिन वे अकेले ही अपनी बेटी की परवरिश कर रही हैं।

उर्वशी ढोलकिया

उर्वशी ढोलकिया कई मशहूर टीवी सीरियलों में नेगेटिव किरदार में नजर आ चुकी है और बहुत ज्यादा लोकप्रिय है। उर्वशी 16 साल की उम्र में 2 बच्चों की मां बन गई थी। उर्वशी की शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिकी। उर्वशी ने अपने बच्चों का पालन पोषण खुद ही किया है और अब उनके बच्चे काफी बड़े भी हो गए हैं।

जूही परमार

जूही परमार ने 2009 में अभिनेता सचिन श्रॉफ के साथ शादी की थी। सचिन और जूही की बेटी है। शादी के 9 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद जूही अपनी बेटी की परवरिश खुद ही कर रही हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.