Loading...

भारत में ही नहीं बल्कि इन देशों में भी खूब धूम मचाती हैं बॉलीवुड फिल्में, करती हैं अच्छी-खासी कमाई

0 6

बॉलीवुड में एक्शन, रोमांस, ड्रामा, कॉमेडी हर तरह की फिल्में बनती है और बॉलीवुड फिल्में भारत में बहुत ही ज्यादा पसंद की जाती है। लेकिन आपको बता दें कि भारत के अलावा कई देश ऐसे हैं, जहां पर बॉलीवुड फिल्में काफी अच्छी कमाई करती है। बॉलीवुड फिल्मों के फैन भारत में नहीं. बल्कि कई देशों में हैं।

इजिप्ट

इजिप्ट के लोग बॉलीवुड की फिल्में देखना बहुत पसंद करते हैं। इस वजह से इजिप्ट की सरकार ने अपनी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बचाने के लिए बॉलीवुड फिल्मों पर बैन लगा दिया था। लेकिन पब्लिक की डिमांड पर 25 सालों बाद सरकार को बैन हटाना पड़ा। बता दें कि इजिप्ट में अमिताभ बच्चन के बहुत सारे फैन हैं।

Loading...

रूस

रूस में राज कपूर की फिल्म आवारा को बहुत ज्यादा पसंद किया गया था। इसके बाद शाहरुख की फिल्में रूस में बहुत ज्यादा पसंद की जाने लगीं। रूस के लोग भारतीय फिल्में और गाने बहुत पसंद करते हैं।

पेरू

पेरू में भी भारतीय फिल्में बहुत पसंद की जाती हैं। पेरू में शाहरुख खान के बहुत सारे प्रशंसक हैं। पेरू में शाहरुख की फिल्म डीडीएलजे पर एक स्टेज शो भी किया जा चुका है। पेरू के लोग होली मनाने लगे हैं।

जर्मनी

जर्मनी में शाहरुख की फिल्म कभी खुशी कभी घम को बहुत ज्यादा पसंद किया गया। जर्मनी में भारतीय फिल्में काफी अच्छा कारोबार करती हैं।

चीन

चीन में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्में रिकॉर्ड तोड़ कमाई करती हैं। आमिर की फिल्म को चीन में बहुत ज्यादा पसंद किया गया था।

पोलैंड

पोलैंड में शाहरुख की फिल्मों का जादू बहुत चलता है। पोलैंड में शाहरुख के फैन हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.