Loading...

‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की स्टार कास्ट हुई फाइनल, ये चेहरे फिल्म में आएंगे नजर

0 9

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बन रही बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में मोदी के किरदार में एक्टर विवेक ओबरॉय नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग कल सोमवार को ही अहमदाबाद में शुरु हुई है। इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड और राजनीतिक गलियारों में शुरु से ही खबरें बनी हुई हैं। जिसके बाद इस फिल्म को लेकर खबर आई है कि फिल्म में कौन-कौन से एक्टर दिखाई देगा। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय, दर्शन कुमार और बोमन ईरानी अहम रोल में नजर आएंगे।    

आपको बता दें कि इनके अलावा इस फिल्म में बरखा बिष्ट, जरीना वहाब, प्रशांत नारायण, मनोज जोशी, अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत सलूजा भी नजर आएंगे। फिल्म के निर्माता संदीप सिंह का कहना है कि ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बन रही बायोपिक में किरदारों के लिए कलाकारों का चयन करते हुए हमने कुछ महत्वपूर्ण बातों का ख्याल रखा और फिर यह स्टार का फाइनल फाइनलाइज की गई है।’ सभी एक्टर्स का अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरेंगे। उन्हें इसकी पूरू उम्मीद है।    

Loading...

बता दें कि डायरेक्टर उमंग कुमार अपनी कई बायोपिक्स फिल्मों के लिए पहचाने जाते हैं। ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को भी पर्दे पर काफी अच्छे से लेकर आएंगे। मोदी की इस बायोपिक में उनके चाय बेचने से लेकर देश के प्रधानमंत्री बनने तक की पूरी यात्रा से दर्शकों को रूबरू कराया जाएगा। बता दें कि इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर इसी महीने रिलीज किया गया था। फिल्म के पोस्टर को 23 अलग-अलग भाषाओं में जारी किया गया है। फिल्म की टैगलाइन ‘देश भक्ति ही मेरी शक्ति है’ रखी गई। जानकारी दे दें कि फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की शूटिंग दिल्ली, गुजरात, उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में एक बड़े पैमाने पर होगी। इस फिल्म को इसी साल रिलीज किया जा सकता है। 

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.