Loading...

टैक्स फ्री हुई विक्की कौशल की ‘उरी’, कुंभ मेले में बैठक कर सीएम योगी ने किया ऐलान

0 10

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर लगातार धूम मचा रही है। दर्शकों को ये फिल्म बेहद पसंद आ रही है। इस फिल्म ने अब तक करीब 150 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म को लेकर अब एक बेहद ही बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसे सुनकर फैंस की खुशी दोगुनी हो जाएगी। बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज के लगे कुंभ मेले में मंगलवार को एक कैबिनेट बैठक की थी। बैठक से पहले सभी ने बड़े हनुमान मंदिर और अक्षयवट के दर्शन किए।

आपको बता दें कि इस बैठक में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या,सतीश महाना, सुरेश खन्ना, डॉ दिनेश शर्मा, डॉ रीता जोशी, सिद्धार्थ नाथ सिंह और सूर्य प्रताप शाही सहित मंत्रिमंडल के कई बड़े सदस्य शामिल हुए। इस बैठक में सीएम योगी ने 600 किमी लंबे गंगा एक्सप्रेस वे बनाने का ऐलान किया है। इसके साथ ही इस बैठक में योगी ने विक्की कौशल और यामी गौतम की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को भी प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया है। ये फिल्म में साल 2017 में हुए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। ‘उरी’ को रिलीज हुए 17 दिन हो गए हैं। लेकिन अब तक इस फिल्म को पसंद किया जा रहा है।

देश की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण भी हाल ही में थियेटर इस फिल्म को देखने के लिए पहुंची थीं। फिल्म देखने के बाद उन्होंने फेमस डायलॉग How’s The Josh? भी बोला। उनके इस डायलॉग पर सिनेमाघर में मौजूद लोगों ने जवाब देते हुए बोला कि’हाई सर।’ इसके अलावा निर्मला सीतारमण ने ट्वीट कर भी बोला है कि क्या पावर पैक्ड फिल्म है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.