Loading...

टीवी के ये 6 सितारे शराब पीने के बाद हो जाते हैं बेकाबू, किसी ने नशे में मारा जूता तो कहीं लगे थप्पड़

0 21

सिलेब्स की पार्टियों से अक्सर विवाद की खबरें सुनने को मिलती हैं। सलमान और शाहरुख का झगड़ा भी एक पार्टी के दौरान ही हुआ था। इसकी वजह शराब है। शराब पीने के बाद सितारे नशे में कई बार अपनी हदें पार कर देते हैं, जिसके लिए उन्हें बाद में काफी पछतावा होता है। कई स्टार्स ऐसे हैं, जो शराब पीने के बाद बेकाबू हो जाते हैं और अपना आपा खो देते हैं।

कपिल शर्मा

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शराब पीने के बाद खुद पर काबू नहीं रहता। शराब के नशे में कपिल कई बार झगड़ा कर चुके हैं। उन्होंने सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में बहुत ही बुरा व्यवहार किया और उनके ऊपर जूता भी फेंका था। इस वजह से कपिल को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा।

Loading...


अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे टीवी की दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। अखबार में छपी खबर के मुताबिक, अंकिता ने पार्टी में शराब पीने के बाद अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को गालियां दी थीं और उनको थप्पड़ भी मारा था। इस वजह से अंकिता और सुशांत का रिश्ता टूट गया।

करण पटेल

टीवी की दुनिया के मशहूर अभिनेता करण पटेल काम्या पंजाबी को डेट कर रहे थे। लेकिन उन्होंने अंकिता भार्गव के साथ शादी कर ली। शादी के कुछ महीनों बाद करण ने एक पार्टी के दौरान नशे की हालत में काम्या पंजाबी से माफी मांगी थी और बहुत ज्यादा हंगामा किया था।


सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता हैं और वे फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने एक बार शराब पीकर गाड़ी चलाई थी। इस वजह से उनके खिलाफ केस भी दर्ज हुआ और उन्हें 2000 रूपये का फाइन चुकाना पड़ा।


राहुल महाजन

राहुल महाजन को स्वयंवर से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली। राहुल की दोनों एक्स पत्नियों ने उन पर शराब पीकर मारपीट करने का आरोप भी लगाया था। राहुल अपने पिता की मौत के बाद ड्रग्स लेते हुए भी पकड़े गए थे।


राहुल राज सिंह

राहुल राज सिंह प्रत्यूषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड थे। राहुल की वजह से प्रत्यूषा बनर्जी ने आत्महत्या कर ली। एक बार राहुल राज को नशे की हालत में गाड़ी चलाते हुए पकड़ा गया था। इसके बाद उन पर केस हुआ। उस समय राहुल के पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.