Loading...

जूता चुराई की रस्म में साली परिणीति को जीजा निक ने दिया था ये गिफ्ट, खुद किया एक्ट्रेस ने खुलासा

0 16

बॉलीवुड देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने पिछले साल दिसंबर में जोधपुर में शाही अंदाज में सात फेरे लिए थे। इनकी शादी को 1 महीने से ज्यादा वक्त हो रहा है। लेकिन अभी भी किसी न किसी कारण इनकी शादी सुर्खियों में बनी रहती है। इनकी शादी की आए दिन नयी तस्वीर सामने आती रहती हैं। जिसके बाद अब इस शादी को लेकर एक और नया खुलासा हुआ है। ये खुलासा खुद पीसी की बहन और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने किया है।  

आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा बहन की शादी में जीजू निक जोनस के जूते चुराने की वजह से बेहद उत्साहित थीं। जूते चुराई की रस्म को लेकर आए दिन खूब खबरें सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन परिणीति ने खुद ही इस बार अब इसको लेकर बताया है कि उनके जीजा निक ने उन्हे तोहफे में क्या दिया था। इस बात का खुलासा खुद परिणीति ने नेहा धूपिया के चैट शो ‘वोग बीएफएफ’ में किया है। बता दें कि निक जोनस ने परिणीति और बाकि कि अन्य ब्राइड्सेमड को डायमंड रिंग्स गिफ्ट की है।

Loading...

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की शादी को लेकर परिणीति ने शो में शादी में मिले गिफ्ट्स व कई अन्य सीक्रेट्स को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उन्होंने जीजू निक से कई हजार डॉलर निकलवाना चाह रही थीं। लेकिन अपने दोस्तों और भाइयों (ग्रूम्समेन) को इशारा कर निक ने डायमंड रिंग से भरी हुई ट्रे मंगवा ली है। जिसके बाद सभी सालियां रिंग्स देखकर काफी खुश हो गई थीं।

जानकरी दे दें कि देसी गर्ल की शादी जोधपुर में 1 दिसंबर में शादी की थीं। उन्होंने इसके बाद दिल्ली और मुंबई में शानदार रिसेप्शन पार्टी भी दी थी। दिल्ली रिसेप्शन में पीएम मोदी भी शरीक हुए थे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपने हनीमून की कई तस्वीरें शेयर की थीं। इनकी ये तस्वीरें खूब तेजी से वायरल हुई थीं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.