Loading...

जलपरी बनी खूबसूरत सनी लियोनी को देख हनी सिंह ने गाया ‘मछली जल की रानी है…’

0 8

एक्ट्रेस इस सनी लियोनी किसी परी से कम नहीं दिखती हैं। ये बात हर कोई जानता हैं। लेकिन सनी इन दिनों वाकई में जलपरी बनी हुई दिखाई दे रही हैं। उन्हें जलपरी बना देखकर सनी के पुराने साथी और रैपर यो यो हनी सिंह भी गाने लगे हैं। जी हां ‘चार बोतल वोदका’ जैसे हिट के बाद ये जोड़ी फिर से एक बार ‘मछली जल की रानी है…’ के साथ थिरकाने को तैयार है।

आपको बता दें कि रैपर हनी सिंह का सुपरहिट गाना ‘चार बोतल वोदका’ हर पार्टी में आज भी जान डाल देता है। हनी सिंह और सनी लियोनी की जोड़ी ने इस गाने में खूब जबरदस्त धमाल मचाया था। इसी कारण इतने सालों बाद भी इस गाने की चमक बिल्कुल भी कम नहीं हुई है। फिर से ये जोड़ी फैंस को उनके गाने पर थिरकने के लिए मजबूर करने जा रही है। जानकारी के अनुसार फिल्म ‘झूठा कहीं का’ ये जोड़ी फिर से रिपीट होने वाली है। एक बार फिर से दोनों साथ में आइटम नंबर करते नजर आएंगे।

बता दें कि इनका ये गाना हमने जो बचपन में कविता पढ़ी थी‘मछली जल की रानी हैं’ उसी पर आधारित होगा। थाईलैंड में हाल ही में गाने की शूटिंग पुरी हुई है। इस दौरान सनी लियोनी जलपरी बनी दिखाई दीं। बता दें कि अपने इस मरमेट लुक को लेकर सनी लियोनी बेहद एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा है कि “मैंने पहले ऐसा कोई भी गाना नहीं किया है। मैं इस गाने और गाने में अपने लुक्स को लेकर फैंस की राय जानने को काफी उत्सुक हूं। मैं इस गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।”

Loading...

जानकारी दे दें कि फिल्म ‘झूठा कही का’ इसी साल 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में ऋषि कपूर, लिलेट दुबे, जिमी शेरगिल, सनी सिंह और ओमकार कपूर लीड रोल में हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.