Loading...

एक बार फिर से फ्लॉप हुए राहुल, इंग्लैंड लायंस के खिलाफ ख़राब प्रदर्शन जारी

0 13

बैन हटने के बाद राहुल ने एक बार फिर से क्रिकेट में वापसी कर ली है. लेकिन वो इस बार भी फॉर्म हासिल नहीं कर पाए है.लायंस के खिलाफ उन्होंने 77 गेंदों में 42 रन की पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान राहुल पूरी तरह से आउट ऑफ़ टच दिखे और लगातार संघर्ष करते रहे.

गौततलब है कि साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड और ऑस्ट्रलिय में राहुल का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है. वो लगातार संघर्ष कर रहें है. उन्हें इस समय इनस्विंग से दिक्कत हो रही है. वो लगातार एक तरह से आउट हो रहे है. ऐसे में जब वर्ल्ड कप पास में है तो राहुल की कोशिश इस समय एक बार फिर से फॉर्म में वापसी करने की होगी.

टीम मैनजेमेंट इस समय उन्हें तीसरे सलामी बल्लेबाज़ के रूप में देख रहा है. ऐसे में अगर वो वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाना चाहते है तो उन्हें एक बार फिर से खुद को साबित करना होगा.

इससे पहले आज भी इंग्लैंड लायंस के बल्लेबाज़ कुछ ख़ास नहीं कर सके और सिर्फ 222 रन बना के आउट हो गए. इंग्लैंड पोप ने 66 रन की पारी खेली. भारत की तरफ से शार्दुल ठाकुर ने चार विकेट हासिल किये. वही भारत ने इस मैच को 6 विकेट से जीत लिया. भारत के लिए पंत ने 77 रन की पारी खेली. पंत चोट के बाद वापसी कर रहें हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.