Loading...

एक गलती की वजह से अपने करियर को बर्बाद कर बैठी ये अभिनेत्रियां, एक तो थी बेहद खूबसूरत

0 12

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार हैं जिन्होंने अपनी गलतियों के हाथों ही अपना करियर बर्बाद कर लिया। किसी को नशे की लत लग गई तो किसी को ड्रग की। इन सितारों की कुछ छोटी-मोटी गलतियों की वजह से उनकी पूरी जिंदगी खराब हो गई।

परवीन बॉबी

एक समय परवीन बॉबी और महेश भट्ट का रिश्ते की खबरें सुर्खियों में छाई रहती थी। परवीन बॉबी महेश भट्ट से बहुत प्यार करती थी। लेकिन जब उनका और महेश भट्ट का रिश्ता टूट गया तो वे बुरी तरह से बिखर गई। इसके बाद उनको शराब की लत लग गई और वे अपनी इस लत से पीछा ना छुड़ा सकीं, जिस वजह से उनका करियर फ्लॉप हो गया।

Loading...

ममता कुलकर्णी

ममता कुलकर्णी 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री थी। ममता कुलकर्णी का कैरियर बहुत ज्यादा विवादों में घिरा रहा। ममता कुलकर्णी को बॉलीवुड में अंडरवर्ल्ड के कारण काम मिला क्योंकि उस वक्त छोटा राजन के कहने पर बॉलीवुड में लोगों को काम मिल जाता था। ममता कुलकर्णी को भी छोटा राजन की बदौलत ही बॉलीवुड में काम मिला। ममता और छोटा राजन का काफी समय तक अफेयर रहा। लेकिन छोटा राजन पर कई केस चल रहे थे। इसके बाद ये दोनों अलग हो गए। बाद में ममता ने ड्रग माफिया विक्रम गोस्वामी से शादी कर ली। ये दोनों ड्रग डीलिंग के मामले में पकड़े भी गए थे।

मंदाकिनी

मंदाकिनी ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। लेकिन मंदाकिनी का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ जोड़ा गया। इन दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में छाई रही। लेकिन मंदाकिनी ने 1996 में मशहूर डॉक्टर कग्यूर टी रिनपोचे ठाकुर के साथ शादी कर ली।

मोनिका बेदी

मोनिका बेदी और अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के रिलेशनशिप की खबरें बहुत ज्यादा सुर्खियों में रहीं। मोनिका को नकली पासपोर्ट इस्तेमाल करने के मामले में जेल की सजा हुई। सजा पूरी करने के बाद मोनिका ने बॉलीवुड में फिर से वापसी की।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.