Loading...

इस साल मार्च तक भारत में लॉन्च हो सकती है KTM 790 Duke बाइक, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

0 29

KTM बाइक लवर्स के लिए एक खुशख़बरी आई है. जी हां, दरअसल KTM 790 Duke बाइक अब भारत में मार्च में लॉन्‍च हो सकती है. जानकारी के लिए बता दें कि 790 Duke ऑस्ट्रियन मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी KTM की बाइक है जो ट्विन सिलेंडर टेक्नोलॉजी से लैस है.

कुछ रिपोर्ट्स की माने तो भारत में केटीएम की अनऑफिशियल तौर पर बुकिंग भी शुरू हो गई है जिसके लिए 10 हज़ार रुपये की डाउनपेमेंट ली जा रही है.

केटीएम 790 ड्यूक की कितनी होगी प्राइस

एक्सपर्ट्स की माने तो केटीएम ड्यूक 790 का भारत में एक्स शोरूम प्राइस लगभग 8 लाख रुपये हो सकता है. केटीएम 790 ड्यूक के अलावा भारत में KTM 390 भी जल्द लॉन्च होने की संभावना है.

Loading...

डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस कैसी हैं

केटीएम 790 ड्यूक के डिजाइन की बात करें तो बता दें कि इसका लुक KTM 1290 DUKE R से काफी मिलता जुलता है. बता दें कि बाइक को स्पोर्टी और रेसर बाइक का लुक दिया गया है.

ट्रांसमिशन की बात करें तो इस बाइक को स्मूथ राइड देने के लिए इसमें 6-स्पीड ट्रांसमिशन मौजूद है. बाइक में 8 वॉल्व, 87एनएम के टॉर्क के साथ लिक्विड कूल DOHC इंजन दिया गया है जो 103 हॉर्स पावर का मैक्सिमम पावर आउटपुट देता है. स्पीड की अगर बात करें तो ड्यूक 790 की टॉप स्पीड 220 किलोमीटर प्रतिघंटा तक है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.