Loading...

इस बायोपिक में जल्द नजर आएंगी सान्या मल्होत्रा, बनने जा रही हैं विद्या बालन की बेटी

0 6

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। पिछले साल वह बॉलीवुड को हिट फिल्में दे चुकी हैं। बता दें कि पिछले साल पहले सान्या मल्होत्रा ने फिल्म पटाखा से लोगों के दिलों को जीता। उसके बाद फिल्म आय़ुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो ये वह सुपरहिट हो गई थीं। उनकी इन दोनों ही फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। जिसके बाद अब बताया जा रहा है कि जल्द ही वह एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ काम करने वाली हैं। मिली जानकारी के अनुसार जल्द ही वह शंकुतला देवी की बायोपिक फिल्म में दिखआ देंगी। विद्या बालन इस बायोपिक में शकुंतला के किरदार में नजर आएंगी।

आपको बता दें कि सान्या मल्होत्रा इस फिल्म में विद्या की बेटी को किरदार में नजर आएंगी खबरों के मुताबिक इस साल जून-जुलाई तक ये फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। बताया जा रहा है कि सान्या को फिल्म की कहानी काफी पसंद आई है। क्योंकि वो विद्या बालन की फैन भी हैं। इस कारण फिल्म को उन्होंने थम्सअप दिखा दिया है। विद्या के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर सान्या बेहद एक्साइटेड हैं। हालांकि इस फिल्म के लिए उन्हें अपनी डेट्स भी देखनी पड़ेंगी। जो कि दूसरे प्रोजेक्ट्स को सान्या दे रखी हैं। इसी साल फिल्म की शूटिंग शुरु हो जाएगी।

जानकारी दे दें कि महान गणितज्ञ शकुंतला देवी को ‘सुपर कंप्यूटर’के नाम से पहचाना जाता है। रोनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी के बैनर तले ये फिल्म बनने जा रही हैं। अपनी एक्टिंग के लिए ये दोनों ही एक्ट्रेसेस काफी मशहूर हैं। ऐसे में ये फिल्म पर्दे पर खूब धमाल मचाएगी। आखिरी बार विद्या बालन फिल्म तुम्हारी सुलू में दिखाई दी थीं। वहीं सान्या मल्होत्रा फिल्म बधाई हो में नजर आई थीं। इसके अलावा सान्या जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म फोटोग्राफ में नजर आएंगी। वहीं विद्या बालन जल्द ही तमिल और तेलगू में फिल्म पिंक के रीमेक में नजर आएंगी।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.