Loading...

इन 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस का हॉट एंड बोल्ड अवतार भी नहीं बचा पाया डूबता करियर, एक ने तो पार कर दी थी सारी हदें

0 16

एक समय था जब बॉलीवुड में सितारों के ऊपर फिल्में चलती थी। लेकिन अब लोगों का टेस्ट बदलता जा रहा है। अब वही फिल्में चलती है, जिनकी कहानी अच्छी होती हैं। बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जिन्होंने बोल्डनेस और ग्लैमर के दम पर अपनी पहचान बनाई। लेकिन आज इन अभिनेत्रियों का बॉलीवुड करियर लगभग फ्लॉप हो चुका है।

तनुश्री

बॉलीवुड में फिल्म आशिक बनाया आपने से डेब्यू करने वाली तनुश्री बॉलीवुड से पूरी तरह से गायब हो चुकी हैं। तनुश्री ने फिल्म आशिक बनाया आपने में इमरान हाशमी के साथ बहुत ही ज्यादा बोल्ड सीन दिए। कुछ समय पहले तनुश्री ने नाना पाटेकर सहित चार लोगों के ऊपर शोषण का आरोप लगाया था।

Loading...

मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड में फिल्म ख्वाहिश से डेब्यू किया था। मल्लिका ने अपनी डेब्यू फिल्म में ही 17 किसिंग सीन दिए थे और तहलका मचा दिया। मल्लिका ने कई बॉलीवुड फिल्मों में हॉट सीन दिए। लेकिन इसके बावजूद भी उनका बॉलीवुड करियर बिल्कुल फ्लॉप हो गया।

रिया सेन

रिया सेन हिंदी और बांग्ला फिल्मों में काम कर चुकी हैं। रिया ने बॉलीवुड में आने के बाद अपनी बोल्डनेस के आधार पर पहचान बनाने की कोशिश की। लेकिन वे असफल हो गईं। फिलहाल रिया फिल्मों में भी नजर नहीं आ रही हैं।

सेलिना जेटली

सेलिना जेटली ने बॉलीवुड में फिल्म जानशीन से डेब्यू किया था। इस फिल्म में सेलिना के साथ फरदीन खान थे। सेलिना ने अपनी डेब्यू फिल्म में ही कई बोल्ड सीन दिए। इसके बाद सेलिना नो एंट्री, अपना सपना मनी मनी, शाका लाका बूम बूम, मनी है तो हनी है जैसी फिल्मों में नजर आए। लेकिन उनका बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा।

गीता बसरा

गीता बसरा भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी है। गीता बसरा ने कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए। इससे उनको कोई फायदा नहीं हुआ। गीता ने बॉलीवुड में फिल्म द ट्रेन से डेब्यू किया था।गीता के साथ इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.