Loading...

JIO को पछाड़ते हुए इस कंपनी ने दिया खास ऑफर, इतने से रुपये में मिलेगी 184 दिन की वेलिडिटी और..

0 26

जब से जिओ मार्किट में आया है तब से टेलीकॉम कंपनियों के बीच एक होड़ सी हो गयी है। हर कम्पनी अपने उपभोक्ताओं को लुभाने के लिए रोज नए नए ऑफर्स देती रहती है।

इसी कड़ी में जिओ को पछड़ने के लिए आईडिया और वोडाफोन ने मिलकर एक बेहतरीन आफर पेश किया है। आपको बता दें, 184 दिन यानी 6 महीने की वेलिडिटी मिलने वाले इस प्लान की कीमत मात्र 154 रुपये होगी। लेकिन इस प्लान में फ्री डेटा या टॉकटाइम जैसी सुविधा नही मिलेगी।

दरअसल यह रिचार्ज लंबे समय तक अपनी सिम कार्ड की वेलिडिटी रखने के लिए है। ऐसे में यह उन यूज़र्स के लिए फायदेमंद है जो अपने पुराने नंबर की वेलिडिटी बरकरार रखना चाहते हैं।

क्या है इस प्लान की खासियत

Loading...

154 रुपये के इस प्लान में यूजर को 600 मिनट की फ्री कालिंग दी जाएगी जो सिर्फ जो सिर्फ वोडाफोन के नंबर पर ही मान्य होगी। आपको बता दें, यह फ्री मिनट रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक ही मान्य होगी। वही अगर आप इस ऑफर के तहत अगर किसी दूसरे सर्विस प्रोवाइडर पर कॉल करते है तो आपको 2.5 पैसे प्रति सेकंड का भुगतान करना पड़ेगा। वही लोकल एसएमएस के लिए 1 रुपया और एसटीडी एसएमएस के लिए आपको 1.5 रुपये चुकाने पड़ेंगे। इसी दौरान अगर आप इंटरनेट ब्राउज़िंग करते है तो इसके लिए भी आपको 4 पैसे प्रति 10 केबी देने होंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.