Loading...

SBI में नौकरी करने का सुनहरा मौका, 15 लाख रुपए तक होगी सैलरी

0 14

रोजगार के संबंध में एक अच्छी खबर आई है। दरअसल देश के सबसे बड़े बैंक यानि भारतीय स्टेट बैंक ने अनुबंध पर स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों के लिए सैलरी 12 से 15 लाख रुपये तक है। बता दें कि इस संबंध में ऑनलाइन आवेदन 22 जनवरी से शुरू हो चुका है। अंतिम तारीख की बात करें तो आवेदन की अंतिम तिथि 11 फरवरी है।

बता दें कि इस पद के लिए किसी तरह की लिखित परीक्षा नहीं होगी। पहले शॉर्ट लिस्टिंग की प्रक्रिया होगी, फिर इंटरव्यू के आधार पर मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी। मालूम हो कि यह नौकरी कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर मिलेगी। कॉन्ट्रैक्ट की अवधि की बात करें तो इसकी अवधि दो साल है।

12 से 15 लाख रुपए का होगा पैकेज

पैकेज की बात करें तो इस पद के लिए सैलरी 12 से 15 लाख रुपए सालाना के बीच होगी। वहीं सालाना इंक्रीमेंट 10 % का होगा। आवेदन फॉर्म की बात करें तो सामान्य वर्ग के लिए आवेदन शुल्क 600 रुपये, जबकि एससी और एसटी वर्ग के लिए एप्लीकेशन फीस 100 रुपये है।

Loading...

क्या होनी चाहिए योग्यता

योग्यता की बात की जाए तो सीनियर एग्जीक्यूटिव, क्रेडिट रिव्यू के लिए आवेदनकर्ता की योग्यता चार्टेड अकाउंटेंट यानि कि CA या फाइनेंस में एमबीए होनी चाहिए। इसके अलावा किसी संस्थान में कम से कम 2 साल काम करने का अनुभव हो। इसमें सामान्य वर्ग के लिए 9 पद, ओबीसी के लिए 3 पद, एससी के लिए 2 पद और एसटी के लिए 1 पद निकाले गए हैं।

आयु की बात की जाए तो इसके लिए न्यूनतम उम्र सीमा 25 वर्ष और अधिकतम उम्र सीमा 35 वर्ष है। आरक्षण व्यवस्था के तहत एससी और एसटी को उम्र सीमा में 5 सालों की राहत दी गई है। ओबीसी में 3 सालों की राहत दी गई है।

कहां करें आवेदन

इन पदों पर आवेदन करने या फिर अधिक जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं-https://www.sbi.co.in/webfiles/uploads/files/2101191853-ADV-ENG.pdf

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.