Loading...

शाहरुख के बाद सुशांत के हाथ से भी फिसलकर इस एक्टर के हाथ लग सकती है राकेश शर्मा की बायपिक

0 23

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान जैसे बॉक्स ऑफिस से बादशाह का तमगा खोते जा रहे हैं। उनकी कई पिछले फिल्मी कोई खास रिस्पॉन्स नहीं दिखा पाई हैं। शाहरुख खान के हाथ से राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म निकल चुकी है। उनके हाथ से ये फिल्म जाने के बाद इस फिल्म को एक नए हीरो की तलाश थी। जिसके बाद अब मेकर्स की तलाश एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और विक्की कौशल के बीच में आकर रुक चुकी है।

आपको बता दें कि राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म सारे जहां से अच्छा में लीड रोल के लिए आरएसवीपी मूवीज ने सुशांत सिंह राजपूत और विक्की कौशल इन दोनों स्टार्स से बात शुरू कर दी है। जानकारी दे दें कि इससे पहले सुशांत एक और स्पेस फिल्म चंदा मामा दूर के में काम कर रहे थे। लेकिन किसी कारण से अब ये फिल्म बंद हो गई है। बता दें कि इस साल मार्च में रिलीज हो रही सुशांत की फिल्म सोनचिड़िया की प्रोड्यूसर भी आरएसवीपी मूवीज ही है।

बता दें कि इस साल इस प्रोडक्शन हाउस की पहली रिलीज हुई फिल्म उरी – द सर्जिकल स्ट्राइक जबरदस्त कमाई कर रही है। ये फिल्म अब तक 130 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। विक्की कौशल की ये फिल्म अभी तक थियेटर्स में चल रही है। खैर बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने खुद ही राकेश शर्मा की बायोपिक में काम करने की इच्छा जताई है। वहीं आरएसवीपी मूवीज के सूत्रों के अनुसार पता चला है कि प्रोडक्शन हाउस की क्रिएटिव टीम ने इस फिल्म के विक्की को बेहतर पसंद माना है।

Loading...

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इस बायोपिक फिल्म की कहानी विक्की कौशल को सुनाई भी जा चुकी है। इसके अलावा उनसे इस रोल के लिए लुक टेस्ट देने को भी बोल दिया गया है। ऐसे में लग रहा है कि राकेश शर्मा के किरदार के लिए सुशांत सिंह राजपूत पर विक्की कौशल की दावेदारी काफी भारी पड़ सकती है। गौरतलब है कि सबसे पहले ये फिल्म आमिर खान को ऑफर हुई थी। जिसके बाद आमिर ने ही शाहरुख को इस फिल्म में लेने के लिए बोला था।

आमिर खान ने कहा था कि ‘फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद मजबूत है, सारे जहां से अच्छा काफी खूबसूरती से लिखी गई है और मैं खुद राकेश शर्मा का बड़ा फैन हूं, लेकिन मुझे दुख है कि मैं यह फिल्म नहीं कर पा रहा हूं, इसलिए मैंने शाहरुख खान का नाम आगे किया है और उन्हें बताया भी कि फिल्म की स्टोरी बहुत दमदार है, शाहरुख ने कहानी सुन उसे पसंद किया और फिल्म के लिए मेरी शुभकामनाएं।’

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.