Loading...

लिव-इन में रह चुके हैं टीवी के ये 5 कपल, किसी को मिल गया अपना प्यार तो किसी का टूटा दिल

0 24

सेलिब्रिटीज के लिए रिश्ते तोड़ना और जोड़ना कोई बड़ी बात नहीं है। सेलिब्रिटीज के रिलेशनशिप और ब्रेकअप की खबरें आए दिन सुनने को मिलती है। टीवी के कई कपल्स ऐसे हैं, जो लिव इन रिलेशनशिप में रहे। लेकिन लिव इन में रहने के बाद कुछ जोड़ियों की शादी हो गई। जबकि कुछ का रिश्ता टूट गया।

दिव्यांका त्रिपाठी-शरद मल्होत्रा

दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा ने सीरियल बनू मैं तेरी दुल्हन में एक साथ काम किया और इस दौरान ही इनके बीच नजदीकियां बढ़ी। ये दोनों काफी सालों तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे। लेकिन बाद में इनका रिश्ता टूट गया। फिर दिव्यांका ने विवेक दहिया के साथ शादी कर ली।

Loading...

सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने पवित्र रिश्ता में एक साथ काम किया था और ये दोनों कई सालों तक लिव इन में रहे। लेकिन बॉलीवुड में डेब्यू के बाद सुशांत और अंकिता का ब्रेकअप हो गया। बता दें कि अंकिता लोखंडे भी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं।

हिना खान-रॉकी जयसवाल

हिना खान को सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम करते हुए अपने सुपरवाइजर प्रोड्यूसर रॉकी जयसवाल से प्यार हो गया था। इसके बाद ये दोनों रिलेशनशिप में भी रहे और खबरों के मुताबिक, ये दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं।

कश्मीरा शाह-कृष्णा अभिषेक

मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह शादी से पहले लगभग 6 सालों तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे। बता दें कि कृष्णा से शादी करने से पहले कश्मीरा शादीशुदा थीं। लेकिन जब उनको कृष्णा से प्यार हो गया तो उन्होंने तलाक ले लिया।

देबिना बनर्जी-गुरमीत चौधरी

देबिना और गुरमीत अभिनय दुनिया में आने से पहले शादी कर चुके थे। बता दें कि शादी से पहले देबिना और गुरमीत कई सालों तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.