Loading...

रणवीर के इस गाने में दिखी बिना पैसे के जीने की मजबूरी, ‘गली बॉय’ का नया गाना हुआ रिलीज

0 27

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म गली बॉय को इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाई हुई है। ये फिल्म अगले महीने 14फरवरी यानि की वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म के गाने दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं। इस फिल्म का अब एक और नया गाना रिलीज हो गया है। ये गाना कोई मुझको यूं बताए, क्‍यों ये दूरी और मजबूरी’ है। बाकि गानों की तरह ये गाना भी एक रैप सॉन्ग है। इस गाने को रणवीर सिंह ने खुद गाया है।

आपको बता दें कि इस 2 मिनट 31 सेकंड के नए गाने में बिना पैसे के जिंदगी जीने की मजबूरी को दर्शाया गया है। ऋषि रिच ने इस गाने का म्‍यूजिक दिया है। इस गाने में मिक्‍सिंग का बेहद ही खास कमाल है। इस गाने में ऐसे चेहरे दिखाए गए हैं जिन्हें देखकर गरीबी में जी रहे लोगों या स्‍लम एरिया में धयान जाता है। बता दें कि इन लोगों की आखों में भी ढेर सारे सपने होते हैं। लेकिन उन्हें पूरे करने के लिए न हौंसला होता है न हीं पैसा। उन्हीं गरीबों की आवाज रणवीर इस गाने में बनते नजर आ रहे हैं।

जानकारी दे दें कि इस फिल्म के इससे पहले तीन गाने ‘अपना टाइम आएगा’, ‘मेरे गली में’ और ‘असली हिप हॉप’ रिलीज हो चुके हैं। दर्शकों को ये गाने बेहद पसंद आए हैं। बता दें कि पिछले दिनों ही फिल्म के पोस्टर्स और टीजर रिलीज किए गए हैं। कल्कि कोचलिन भी इस फिल्म में दिखाई देंगी। मुंबई के स्ट्रीट रैपर्स पर इस फिल्म की कहानी बेस्ड है। जोया अख्तर ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। इसके साथ ही जोया अख्तर, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

Loading...

रणवीर सिंह ने ली रैप की ट्रेनिंग

बता दें कि अपनी फिल्मों में रणवीर सिंह अपने रोल के लिए पूरी शिद्दत के साथ तैयारी करते हैं। गली बॉय के लिए भी रणवीर कैरेक्टर में पूरी गहराई से शिद्दत के साथ उतरे हैं। रणवीर सिंह ने फिल्म गली बॉय के लिए भी ऐसा ही कुछ किया है। जानकारी के अनुसार, इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने देसी रैपर्स से रैप सीखा है। रैप की छोटी-छोटी बारीकियों को भी उन्होंने जाना है। बता दें कि अपने मुंबई रिसेप्शन में रणवीर सिंह ने कई सारे रैप गाए थे। इसके साथ ही कपिल शर्मा के रिसेप्शन में भी रणवीर ने रैप गाया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.