Loading...

बॉलीवुड के ये 5 स्टार समा गए थे अपने किरदार में, इस एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा रेप सीन कि रूह कांप जाए

0 16

बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्मों में किरदार को निभाने के लिए बहुत मेहनत करते हैं। लेकिन सभी सितारे फिल्मों में किरदार को सही तरह से निभाने में कामयाब नहीं हो पाते। कुछ सितारे ऐसे भी हैं, जिन्होंने फिल्मों में किरदार को निभाने के लिए काफी मेहनत की और पूरी तरह से उस किरदार में समा गए।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने फिल्म पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया और वे अपने किरदार में इतना समा गए कि उनका अभिनय लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आया। रणवीर सिंह ने इस फिल्म में दिखा दिया कि वे किसी भी किरदार में पूरी तरह से फिट हो सकते हैं।

Loading...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने अभिनय के दम पर खुद को बॉलीवुड में स्थापित कर लिया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पहले छोटे-मोटे रोल निभाए। लेकिन आज वे बॉलीवुड के मशहूर स्टार बन गए हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म रमन राघव में एक साइको विलेन का किरदार निभाया था और खलनायक के किरदार में नवाजुद्दीन ने सफलता के परचम लहरा दिए।

वरुण धवन

वरुण धवन ने फिल्म बदलापुर में इतना गंभीर अभिनय किया कि बहुत गंभीर अभिनय किया। फिल्म बदलापुर में वरुण धवन ने अपनी चॉकलेटी लुक एक्टर की इमेज को तोड़कर एक गंभीर किरदार निभाया।

आलिया भट्ट

आप सभी ने आलिया भट्ट की फिल्म उड़ता पंजाब देखी होगी। इस फिल्म में आलिया ने जो रेप सीन दिए, वह काबिले तारीफ है। आलिया से बेहतर यह किरदार कोई निभा ही नहीं सकता था। रेप के बाद पीड़िता की जिंदगी कैसी होती है। इस बात को आलिया ने बखूबी पर्दे पर उतारा।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का ने फिल्म NH10 में एक बेबस लाचार लड़की का किरदार निभाया। फिल्म में अनुष्का ने छेड़छाड़ वाले सीन में खुद को एक अबला नारी की तरह पेश किया। अनुष्का ने इस फिल्म में बहुत ही गंभीर अभिनय किया और काफी सफलता हासिल की।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.