Loading...

बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है ‘मणिकर्णिका’ का जलवा, तीसरे दिन किया इतने करोड़ का कलेक्शन

0 16

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म’मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी’ बॉक्स ऑफिस इन दिनों लगातार धमाल मचा रही है। गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई’मणिकर्णिका’ के जरिए इन दिनों कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना की एक्टिंग को फिल्म में खूब पसंद किया जा रहा है। जिस कारण बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म शुरुआत से ही छाई हुई है। इस फिल्म का अब तीसरे दिन का भी कलेक्शन सामने आ गया है।

आपको बता दें कि महारानी लक्ष्मीबाई के किरादर को कंगना रनौत ने बड़े पर्दे पर अपनी शानदार और जबरदस्त एक्टिंग से उतारा है।ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ‘मणिकर्णिका’ ने पहले दिन जहां 8.75 करोड़ और दूसरे दिन 18.10 करोड़ रुपये की बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। वहीं तीसरे दिन इस फिल्म ने 15.70 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस हिसाब से बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म तीन दिन में कुल 42.55 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

बता दे कि ‘मणिकर्णिका’ बीते शुक्रवार यानि की 25 तारीख को रिलीज हुई है। कंगना रनौत के अलावा इस फिल्म में अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, सुरेश ओबेरॉय, जिशु सेन गुप्ता और डैनी भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म कंगना रनौत, राधा कृष्ण और जगरलामुडी के डायरेक्शन में बनी है। इस फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तेलुगू और तमिल भाषा में भी रिलीज किया गया है। देश की आजादी की लड़ाई में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का नाम सबसे पहले आता है। कंगना ने उनके किरदार को बखूबी निभाया है। कंगना का डायरेक्शन और एक्टिंग फिल्म में दोनों ही जबरदस्त है।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.