Loading...

पति से नहीं मिली संतुष्टि तो 49 साल की महिला किशोर के साथ बनाने लगी संबंध, फिर हुआ कुछ ऐसा

0 7

यूपी के कन्नौज से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। दरसअल इस समय पुलिस भी सकते में आ गयी जब उन्हें खबर मिली कि किसी औरत के साथ कोई युवक जबरदस्ती कर रहा है। और यह सब जानकारी उसी महिला के पति ने ही पुलिस को दी थी। जैसे ही पुलिस इस वाकये की जांच करने पहुंची तो माजरा देख खुद पुलिस भी हैरान रह गयी। दरअसल पुलिस ने घटनास्थल पर मौजूद दोनों औरत और युवक को बाहर बुलाकर पूछताछ की तो उनके जवाब भी हैरान कर देने वाले थे।

इस दौरान 49 वर्षीय महिला ने बताया कि इसमें कोई जबरदस्ती नही है। हम दोनों ने अपनी सहमति से आपस मे संबंध बनाए है। इस मामले को लेकर उस औरत ने कोई शिकायत दर्ज नही करवाई तो पुलिस को खाली हाथ ही वापस लौटना पड़ा। इसके विपरीत उस युवक के परिवार वाले ने भी इस मामले में कोई आपत्ति नही दिखाई जिसे देख महिला का पति भी वहां से चलता बना।

पूछताछ में महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसे खुश नही कर पाता इस वजह से वो इस युवक के साथ पिछले डेढ़ साल से रिश्ते में है। पति के बारे में ऐसी बात पता चलने पर गांव वालों ने भी उसे खूब ताने मारे।

पुलिस भी मौके ओर हालात को देखते हुए महिला ऊ थेन ले गयी। जहां पर महिला ने यह साफ साफ कह दिया कि उसने अपनी मर्जी से संबंध बनाए है और आगे भी वो इस युवक के साथ संबंध बनाती रहेगी। फिलहाल पुलिस ने महिला के ससुराल वालों के साथ समझौता करवाके महिला को उसके मायके भेज दिया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.