Loading...

देसी गर्ल के पति निक नहीं जा सकते भारत की इस जगह पर, कारण जान प्रियंका हो सकती हैं परेशान

0 10

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बाद कई जगहों पर घूमकर अपना समय बीता रहे थे। इस दौरान प्रियंका फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करना नहीं भूलती थीं। पीसी ने स्विटजरलैंड में फैमिली के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब छाई रही थीं। बता दें कि देसी गर्ल इन दिनों यूएस में हैं। जल्द ही वह वहां से अंडमान आ सकती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक देसी गर्ल को अंडमान में पति निक के बिना ही जाना पड़ेगा। क्योंकि पति निक जोनस को वीजा मिलने में काफी मुश्किल हो सकती है.

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग अब अंडमान के आइलैंड में होनी है। निक शूटिंग के दौरान अपनी वाइफ प्रियंका के साथ ही रहना चाहते हैं। लेकिन ये हो पाना थोड़ा मुश्किल है। बता दें कि फिल्म की शूटिंग अंडमान में जिस जगह होनी है वह एक प्रतिबंधित एरिया है। इसके साथ ही वहां उस इलाके में विदेशियों का जाना मना है। जिस जगह पर फिल्म की शूटिंग होनी है पिछले साल वहां पर एक अमेरिकी मूल के नागरिक जॉन ऐलन की कुछ लोगों ने हत्या कर दी थी।

बताया जा रहा है कि यह मामला अभी तक शांत नहीं हुआ है। जिस कारण इस इलाके में विदेशियों का आना मना है। उनके आने पर इस एरिया में रोक लगा दी गई है। निक जोनस को भी ऐसे में वीजा मिलने में काफी दिक्कत हो सकती है। सूत्रों ने इस मामले में बात करते हुए बताया है कि ‘थोड़ा तनाव इस वजह से है क्योंकि बीते साल अमेरिकी नागरिक का मर्डर हुआ था। स्थानीय प्रशासन ने कुछ इलाकों से RAP (प्रतिबंधित क्षेत्र परमिट) हटा दिया है। ऐसे में शूटिंग के साथ-साथ विदेशियों के आने की इजाजत भी मिल सकती है। क्रू में और भी कुछ ऐसे लोग है जो भारतीय नहीं है।’

Loading...

बता दें कि फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग दिल्ली, मुंबई और लंदन कुछ हिस्सों की हो चुकी है। अंडमान में शूटिंग के लिए देसी गर्ल जल्द ही भारत आ सकती हैं। जानकारी दे दें कि साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘कालापानी’ वो आखिरी फिल्म थी जिसकी अंडमान और निकोबार आइलैंड में शूटिंग की गई थी। लेकिन इस फिल्म को प्रतिबंधित क्षेत्र भीतर शूट नहीं किया गया था। ऐसे में अगर फरहान अख्तर की फिल्म को इस इलाके में शूटिंग करने की इजाजत मिलती है। तो ये पहली बॉलीवुड फिल्म होगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.