Loading...

देशभक्ति फिल्मों में नजर आ रहे जॉन ने PM मोदी की जमकर तारीफ, बोले- एक बार फिर आनी चाहिए मोदी सरकार

0 13

बॉलीवुड की फिल्मों में इन दिनों नए भारत निर्माण की झलक दर्शकों को देखने को मिल रही है। बीते दिनों ही बॉलीवुड स्टार्स ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। लोकसभा चुनाव इस साल होने जा रहे है। जिसे लेकर सियासी हलचल इन दिनों जारी है। लगातार देशभक्ति की फिल्में बना रहे एक्टर जॉन अब्राहम ने हाल ही में पीएम मोदी की खूब तारीफ की है। दरअसल, जॉन से हाल ही में एक इवेंट में पूछा गया कि क्या फिर से एक बार देश में मोदी सरकार आनी चाहिए।

आपको बता दें कि जॉन अब्राहम ने इसका जवाब देते हुए कहा कि‘हां, बिल्कुल देश में उनकी सरकार होनी चाहिए। वो अच्छा काम कर रहे हैं। मोदी सरकार को एक और मौका मिलना चाहिए। हम एक्टर हैं हमारा काम मनोरंजन करने का है। लेकिन सरकार ऐसी होनी चाहिए जो काम करे। मैं खुद देशभक्ति फिल्में कर रहा हूं और मुझे राजनीति में भी दिलचस्पी है। मुझे विश्वास है कि आने वाले वक्त में मोदी सरकार जरूर आएगी।’

बता दें कि जॉन ने आगे ये भी कहा कि आगे सीटों के मामले में काफी खींचातानी होगी। यानि कि कहीं ना कहीं सीटें इधर-उधर होंगी। खैर खुद जॉन भी ये चाहते हैं कि फिर से मोदी सरकार ही आए। बता दें कि ये भी हो सकता है कि आने वाले दिनों में जॉन अब्राहम भी राजनीति में उतरे। वहीं उनके वर्कफ्रंटकी बात करें तो बीते साल जॉन फिल्म सत्यमेव जयते और परमाणु जैसी देशभक्ति फिल्मों में नजर आए थे। इसके अलावा जल्द ही वो फिल्म रॉ और बाटला हाउस में नजर आने वाले हैं।

Loading...

इसके अलावा बता दें कि बॉलीवुड के यंग और टैलेंटेड स्टार्स ने बीते दिनों ही पीएम मोदी से दिल्ली में मुलाकात की थी। जहां कई सारे मुद्दों को लेकर बातचीत की गई थी। पीएम मोदी के साथ बॉलीवुड स्टार्स की मुलाकात काफी दिलचस्प रही थी। सोशल मीडिया पर पीएम के साथ सेल्फी सभी स्टार्स ने पोस्ट की थी। बता दें कि ये मुलाकात फिल्ममेकर करण जौहर ने करवाई थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.