Loading...

देवर-भाभी बना रहे थे संबंध, पति ने पकड़ लिया रंगे हाथों, फिर कहा- कब आएगा मेरा नंबर….

0 418

बिहार से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल इस मामले में देवर और भाभी के आपस मे संबंध बनाने की खबर है। इतना ही नहीं, दोनों देवर भाभी ने मिलकर महिला के पति की हत्या भी कर दी। मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस दोनों को गिरफ्त कर थाने ले गयी है।

पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक बिहार के कटिहार की बावनगंज पंचायत के टापू टोला के निवासी अशोक की पत्नी प्रमिला और उसके भाई बिजला का अफ़ेयर चल रहा था। हालांकि अशोक को काफी दिनों बाद इस खबर का पता लगा।

जानकारी के मुताबिक देवर भाभी दुनिया से बेखौफ रोजाना संबंध बनाते थे। उन्हें हर जगह साथ। साथ देखा जाता था। इसी दौरान एक दिन अशोक ने अपनी पत्नी और भाई को एक साथ संबंध बनाते हुए देख लिया। उस समय अशोक ने बस इतना ही कहा कि प्रमिला देवर को ही खुश करोगी क्या, मेरा नंबर कब आएगा। ऐसे में प्रमिला और बिजला को लगा कि अशोक ने इस मामले को गंभीरता से नही लिया है। इस वजह से वो आए दिन संबंध खुलेआम संबंध बनाने लगे।

एक दिन अशोक ने फिर उन दोनों को संबंध बनाते हुए देख लिया। तो उसने गुस्से में उन दोनों को धमकी भी दे डाली। इसी धमकी की वजह से भाभी ओर देवर ने बदनामी के डर से अशोक की हत्या कर दी। गांववालों की खबर पर पुलिस अलर्ट हुई और दोनों की खोजबीन कर गिरफ्तार करके जेल में बंद कर दिया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.