Loading...

टीम इंडिया के लिए लकी चार्म बना हुआ है ये खिलाड़ी, इनके होते हुए पिछले 16 मैचों से नहीं हारा है भारत

0 19

हाल के एक समय टीम इंडिया का प्रदर्शन काफी ज्यादा ख़ास रहा है. टीम को वनडे क्रिकेट में काफी ज्यादा शानदार रहा है. टीम का हर खिलाड़ी किसी न किसी तरह से टीम की जीत में योगदान दे रहा है. लेकिन अगर आज हम आप को बताए कि टीम के एक ऐसे खिलाड़ी के बारें में जो टीम इंडिया के लकी चार्म है तो क्या आप क्या कहेंगे।

जी हाँ! आज हम आप को टीम इंडिया के ऐसे खिलाड़ी के बारें में बताएंगे जिसने टीम इंडिया के लिए आखिर के 16 मैचों में हिस्सा बना है और आप को जानकर हैरानी होगी कि इस दौरान टीम इंडिया को इस भी मैच में हार का सामना करना नहीं पड़ा है.हम बात कर रहें है टीम इंडिया के आलराउंडर केदार जाधव की. केदार इस टीम के लिए एक्स फैक्टर की भूमिका तो अदा करते है और आप को जानकर हैरानी होगी कि वो टीम के लिए अब लकी चार्म बन गए है.

भारत के पिछले 16 मैच में जिस में भी केदार जाधव टीम का हिस्सा है, उसमे टीम इंडिया को हार का सामना नहीं करना पड़ा है. उनके टीम में रहते हुए सिर्फ एक मैच टाई हुए है जो अफगानिस्तान ने भारत के खिलाफ किया था.

इसके अलावा आप को जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने भारत के लिए 51 वनडे मैच खेले हैं और इसमें टीम इंडिया को 41 मुकाबलों में जीत मिली है. ऐसे में साफ़ है कि वो टीम इंडिया के लिए एक लकी चार्म है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.