Loading...

‘झक्कास हीरो’ अनिल कपूर का दाहिना कंधा हो रहा है पत्थर, इलाज के लिए अप्रैल में जाएंगे जर्मनी

0 12

बॉलीवुड के झक्कास हीरो अनिल कपूर अभी तक सबसे ज्यादा फिट और हैंडसम एक्टर हैं। अनिल कपूर की उम्र 62 साल हैं लेकिन आज भी वह 24-25 साल के ही लगते हैं। हमेशा से ही अनिल कपूर अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव नजर आए हैं। लेकिन अनिल कपूर को लेकर अब एक बेहद ही बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के झक्कास हीरो एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। बता दें कि अनिल कपूर कैल्सीफिकेशन ऑफ शोल्डर नाम की बीमारी से ग्रसित हैं। इस बीमारी के बारे में हाल ही में अऩिल कपूर खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया है।

आपको बता दें कि अनिल कपूर ने बताया कि उनके दाहिने कंधे में पिछले दो साल से कैल्शियम जमा हो रहा है। जिस वजह से अब उनके कंधे को पत्थर जैसा बनने की संभावना पहले से और भी बढ़ चुकी है। कभी कभी उनके कंधे पर ज्यादा दर्द की भी शिकायत रहती है। जानकारी के अनुसार इस बीमारी के चलते जल्द ही अनिल कपूर जर्मनी जाएंगे। बताया जा रहा है कि अप्रैल में वो जर्मनी रवाना हो जाएंगे। जहां पर उनका ट्रीटमेंट डॉ. मुलर वॉल्फहार्ट करेंगे। बता दें कि पहले भी अनिल की टेंडिनिटिस नाम की बीमारी का डॉ. मुलर इलाज कर चुके हैं। इस बिमारी में बोन्स और मसल्स एक दूसरे से चिपक जाते हैं।

जिस कारण इसमें काफी दर्द होता है। इस बात का खुलासा खुद अनिल कर चुके हैं। बता दें कि 15 साल पहले अनिल कपूर के घुटने के पास टखने ने घूमना बंद हो गया था। जिसे बाद इलाज से वह ठीक हो गया था। लेकिन फिलहाल अनिल कैल्सीफिकेशन ऑफ शोल्डर बीमारी से जूझ रहे हैं। जिसके कारण उनके कंधे में काफी समस्या रहती है। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस दुआ कर रहे हैं कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आएंगे। अनिल ने पहली बार इस फिल्म में अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ काम किया है। इन दिनों फिल्म का प्रमोशन जोरों से हो रहा है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.