Loading...

केजरीवाल ने फिर दिया विवादास्पद बयान, बोले- ‛मोदी भक्त कभी देशभक्त नहीं हो सकता’

0 11

लोकसभा चुनाव अब नजदीक हैं तो इसीलिए अब राजनीती ने और भी तेज़ रफ़्तार पकड़ ली है. आम चुनावों को पास आता देख राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धुर विरोधी माने जाने वाले दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी जुड़ गए हैं. केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी की देशभक्‍ति पर सवाल उठाते हुए बड़ा बयान दिया है.

दरअसल अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर अपने विचार व्यक्त किए और अपने ट्वीट में लिखा, ‘मोदी भक्त कभी देश भक्त नहीं हो सकता और देश भक्त कभी मोदी भक्त नहीं हो सकता. अब समय आ गया है – आपको तय करना होगा कि आप देशभक्त हो या मोदीभक्त?’

जाहिर है कि अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट ने राजनीतिक गलियारों में हंगामा मचा दिया है. भारतीय जनता पार्टी ने अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला और कहा कि केजरीवाल ने देश का अपमान किया है.

Loading...

इसके अलावा केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर स्कूल बनने से रोकने के आरोप भी लगाए. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा, ‘मोदी सरकार ने दिल्ली में स्कूल बनने से रोका. लड़ झगड़ के चार साल बाद आज 11,000 कमरे बनने शुरू हुए. आपको सोचना है कि आप अपने बच्चों से प्यार करते हो या मोदी जी से. बच्चों से प्यार करते हो तो AAP को वोट देना. मोदी जी को वोट दोगे तो वो फिर से आपके बच्चों के स्कूल बनने से रोकेंगे.’

ध्यान दिला दें कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव में आप पार्टी दिल्ली में खाता भी नहीं खोल पाई थी जबकि बीजेपी ने सातों सीटों पर कब्‍जा जमाया था. जानकारों के मुताबिक मोदी सरकार को हटाने के लिए आम आदमी पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की तरफ गठबंधन का हाथ बढ़ाया है. हालांकि कांग्रेस की ओर से अभी तक अरविंद केजरीवाल को कोई जवाब नहीं दिया गया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.