Loading...

इस अमेरिकी डांसर ने ‘तेरी आंख्या का यो..’ पर लगाए वेस्टर्न ठुमके, इंटरनेट पर आग लगा रहा है Video

0 25

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ लोगों को बेहद पसंद आता है। लोग इस गाने पर डीजे औरशादियों में बिना ठुमके लगाए नहीं रह पाते हैं। सपना का ये गाना देश के साथ-साथ विदेशों में भी काफी फेमस है। विदेशों में भी सपना चौधरी का ये गाना खूब धमाल मचाए हुए है। बता दें कि यूट्यूब पर इन दिनों अमेरिकी डांसर दीप बरार ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ जबरदस्त डांस कर कहर ढा रही है।

आपको बता दें कि दीप बरार एक कोरियोग्राफर हैं। उनके वेस्टर्न ठुमके वाकई में कमाल के हैं। सपना चौधरी का सुपरहिट गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ यूट्यूब पर साल 2018 की ट्रेंडिंग गाने की लिस्ट में शामिल हुआ है। बता दें कि सपना के इस गाने को 10 करोड़ से भी अधिक लोग देख चुके हैं।

बता दें कि बिग बॉस सीजन 11 में आने के बाद हरियाणवी डांसरसपना चौधरी का पॉप्युलैरिटी पहले से काफी ज्यादा बढ चुकी है। बिग बॉस से बाहर आने के बाद सपना का लुक भी पहले से बिल्कुल बदला चुका है। सपना चौधरी जहां पहले सिर्फ सूट में नजर आती थीं। वहीं अब वो मॉडर्न ड्रेसेज में खूब फोटोशुट करवाती हुई नजर आती हैं। जिसकी तस्वीरें वो अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर करती रहती हैं।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.