Loading...

इन मशहूर हस्तियों ने अपनी बायोपिक के लिए ली इतनी फीस, किसी को मिले 60 करोड़ तो किसी को 1 रुपया

0 9

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों बायोपिक फिल्में ज्यादा बन रही है और लोगों को बायोफिक फिल्में काफी पसंद भी आती हैं। भारत की कई मशहूर हस्तियों की बायोपिक बन चुकी हैं, जिनको लोगों ने पसंद भी किया। लेकिन इन मशहूर हस्तियों ने अपनी बायोपिक फिल्में बनाने के लिए निर्माताओं से कितने रुपए लिए। इस बात की जानकारी बहुत कम लोगों को है।

मैरी कॉम

मैरी कॉम भारत की महिला बॉक्सर मैरी कॉम के जीवन पर आधारित फिल्म थी, जिसमें प्रियंका चोपड़ा ने मेरी कॉम का किरदार निभाया। बता दें कि मैरी कॉम ने इस फिल्म के लिए 25 लाख रुपए लिए थे।

Loading...

मिल्खा सिंह

मिल्खा सिंह भारत के मशहूर एथलीट है और उनकी जिंदगी के ऊपर फिल्म भाग मिल्खा भाग बनी, जिसमें फरहान अख्तर ने मिल्खा सिंह का किरदार निभाया था। मिल्खा सिंह ने अपनी बायोपिक के लिए केवल एक रुपया ही स्वीकार किया।

महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम के पूर्व कप्तान है और महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी बनी, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत ने महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाया। अपनी बायोपिक फिल्म बनाने के लिए धोनी ने प्रोड्यूसर से 60 करोड़ रुपए लिए थे। हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई।

सचिन तेंदुलकर

सचिन के जीवन के ऊपर फिल्म सचिन ए बिलियन ड्रीम्स बनी थी, जिसके लिए सचिन ने 40 करोड़ रुपए की फीस की मांग की थी।

महावीर सिंह फोगाट

महावीर सिंह फोगाट के जीवन के ऊपर बनी फिल्म दंगल पूरी दुनिया में पसंद की गई। इस फिल्म में आमिर खान ने महावीर सिंह फोगाट का किरदार निभाया। खबरों के मुताबिक महावीर सिंह फोगाट ने दंगल के लिए 80 लाख रुपए लिए थे।

संजय दत्त

संजय दत्त ने अपनी बायोपिक फिल्म संजू के लिए 10 करोड़ रुपए लिए थे। इस फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.