Loading...

अफेयर की खबरों पर सारा अली खान ने तोड़ी चुप्पी, राजनीति बैकग्राउंड से है ‘सिंबा गर्ल’ का बॉयफ्रेंड

0 21

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों सभी के दिलों पर राज कर रही हैं। पिछले साल दिसंबर में ही सारा ने फिल्म केदारनाथ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। जिसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिंबा में भी फैंस का दिल जीतती हुई नजर आईं। बता दें कि कार्तिक आर्यन पर क्रश रखने वाली सारा अली खान ने अपने मेल फैंस का दिल तोड़ दिया है। सारा ने हाल ही में खुलासा किया है कि पहले वो रिलेशनशिप में थीं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, सारा अली खान ने फिल्मफेयर को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि ‘यूनियन प्राइमिनिस्टर सुशील कुमार शिंदे के ग्रैंड सन वीर पहारिया के साथ वो रिलेशनशिप में थीं।’ उन्होंने कहा है कि भले ही अब वो उनके साथ रिलेशन में ना हो। लेकिन एक वक्त पर दोनों एक-दूसरे को डेट किया करते थे। बता दें कि उनके रिलेशनशिप को लेकर सारा अली खान से कई सारे इंटरव्यू में पूछा गया है।

आपको बता दें कि सारा अली खान ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि‘वीर ही वो इंसान थे जिन्हें उन्होंने डेट किया था। साथ ही वो उनके बॉयफ्रेंड थे।’ इसके बाद जब आगे सारा से सवाल किया गया कि क्या वीर ने उनका दिल तोड़ा है। इस पर बड़े ही स्मार्टली के साथ जवाब देते हुए सारा अली खान ने कहा कि ‘नहीं उन्होंने दिल नहीं तोड़ा, मेरा दिल नहीं टूटा वो अभी भी सही है।’

Loading...

जानकारी दे दें कि साल 2016 से सारा अली खान और वीर पहारिया के रिलेशनशिप की खबरें आना शुरू हुई थीं। लेकिन इसे दोनों ने ही कंफर्म नहीं किया था। बता दें कि सारा अली खान बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। पिछले दिनों खबरें आई थीं कि सारा और सुशांत सिंह राजपूत एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.