Loading...

अपने बॉयफ्रेंड से हर एक लड़की जरूर छुपाती है ये राज, आपकी गर्लफ्रेंड भी तो कहीं….

0 101

जब भी कोई लड़का एवं लड़की रिलेशनशिप में आते हैं तो दोनों लोग यही चाहते हैं कि उनका रिश्ता मजबूत बने और रिश्ते के बीच भरोसा बने। इस संबंध में लड़का एवं लड़की दोनों ही अपने रिश्ते को दूर तक ले जाने के लिए कई तरह के प्रयास करते है।

हालांकि कई बार रिश्ते को लंबा एवं मजबूत रखने के लिए लड़का एवं लड़की दोनों को झूठ का सहारा लेकर अपने पार्टनर से कई बातें छुपानी पड़ती है। हालांकि कई कपल्स ऐसे भी होते हैं जो हर बात एक दूसरे से शेयर करते हैं।

वैसे आपको बता दें कि एक रिसर्च के मुताबिक ये पाया गया है कि लड़कियां अपने पार्टनर के साथ अपने सारे राज कभी भी साझा नहीं करती। लड़कियां कई बातें अपने पार्टनर को नहीं बताती हालांकि ऐसे राजों का पता लगाना मुश्किल नहीं होता। आज हम आपको ऐसे ही कुछ राज बताने जा रहे हैं जो लड़कियां अक्सर अपने पार्टनर से छुपा कर रखती हैं।

अपना पास्ट

Loading...

रिसर्च में पाया गया है कि कोई भी लड़की अपने पार्टनर को अपने बीते हुए कल यानि कि अपने पास्ट के बारे में कुछ नहीं बताती। दरअसल उन्हें ऐसा लगता है कि इससे उन का वर्तमान रिलेशन खराब हो सकता है। इसलिए लड़कियां इन राजों को अपने पार्टनर से शेयर नहीं करती हैं।

इमोशनल स्वभाव नहीं करती किसी से शेयर

वैसे इस बात में तो कोई दोराय नहीं है कि लड़कियां स्वभाव से बहुत इमोशनल होती हैं। इसीलिए लड़कियों को ऐसे लड़के ज़्यादा पसंद आते हैं जो उनके इमोशन्स को समझ सकें। यही कारण है कि लड़कियां हमेशा ही खुद को कठोर दिल दिखाने का प्रयास करती हैं और अपने पार्टनर को ये नहीं बताती हैं कि वो बेहद ही इमोशनल हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.