Loading...

जब पर्दे पर रोमांस करते हुए नजर आए रियल लाइफ जीजा-साली और देवर-भाभी, हिट रही जोड़ियां

0 33

बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले कुछ सितारे असल जिंदगी में भी रिश्ते से जुड़े हुए होते हैं। बॉलीवुड में कई देवर-भाभी और जीजा-साली की जोड़ियों ने फिल्मों में एक साथ काम किया और ये जोड़ियां बड़े पर्दे पर काफी पसंद भी की गईं।

राजेश खन्ना-सिंपल कपाड़िया

राजेश खन्ना ने बॉलीवुड अभिनेत्री सिंपल कपाड़िया के साथ शादी की। बता दें कि राजेश ने डिंपल कपाड़िया की छोटी बहन सिंपल के साथ बड़े पर्दे पर फिल्म अनुरोध में इश्क लड़ाया। इन दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर खूब पसंद किया गया।

Loading...


नसीरुद्दीन शाह-सुप्रिया पाठक

नसीरुद्दीन शाह ने अपनी पत्नी रचना की छोटी बहन सुप्रिया के साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। इनकी जोड़ी को बाजार, मिर्च मसाला और मासूम जैसी फिल्मों में देखा गया और बड़े पर्दे पर ये जोड़ी बहुत सफल हुई।

अनिल कपूर-श्रीदेवी

अनिल कपूर और श्रीदेवी ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया। बता दें कि अनिल कपूर श्रीदेवी के देवर लगते हैं। श्रीदेवी अनिल कपूर के भाई बोनी कपूर की पत्नी हैं। हालांकि अब वे इस दुनिया में नहीं हैं।


अजय देवगन-रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी असल जिंदगी में अजय देवगन की साली लगती हैं। बता दें कि रानी मुखर्जी अजय देवगन की पत्नी काजोल की कजिन हैं। लेकिन अजय और रानी की जोड़ी ने बड़े पर्दे पर रोमांस किया और इनकी जोड़ी बहुत हिट साबित हुई।


उदय चोपड़ा-रानी मुखर्जी

उदय चोपड़ा रानी मुखर्जी के साथ फिल्म मुझसे दोस्ती करोगी में नजर आए थे। बता दें कि रानी मुखर्जी उदय चोपड़ा के बड़े भाई आदित्य चोपड़ा की पत्नी हैं। इन दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर बहुत पसंद किया गया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.