Loading...

श्रीदेवी से लेकर माइकल जैकसन तक, ये हैं वो सितारे जिन्होंने बाथरूम में ली आखिरी सांस

0 15
बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत बाथरूम में हुई थी, जिस वजह से लोग काफी हैरान हुए थे। सबको श्रीदेवी की मौत की खबरें पहले झूठी लग रही थीं। लेकिन इस सच्चाई को जानकर भी लोग यकीन नहीं कर पा रहे थे। श्रीदेवी ही नहीं, कई ऐसे स्टार्स हैं, जिनकी मौत बाथरूम में हुई थी।

माइकल जैक्सन

माइकल जैक्सन मशहूर पॉप सिंगर रहे हैं। 25 जून, 2009 को माइकल जैक्सन को बाथरूम में मृत पाया गया। बाद में पता चला कि उनकी मौत ज्यादा ड्रग्स लेने की वजह से हुई थी।

एलविस प्रेसले

एलविस प्रेसले द किंग के नाम से मशहूर थे और बहुत ही बेहतरीन गायक थे। 16 अगस्त, 1977 को उनको अपने बाथरुम में मृत पाया गया। पहले उनकी मृत्यु की वजह हार्टअटैक बताई गई थी। लेकिन बाद में पता चला कि उनकी मौत नशीली दवाओं का ज्यादा सेवन करने की वजह से हुई थी। लेकिन उनके परिवारवालों ने अपनी इज्जत बचाने के लिए यह बात छुपा ली थी।

जिम मॉरिशन

जिम मॉरिशन महज 28 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गए। 3 जुलाई, 1971 को जिम मॉरिशन का बाथरूम में शव मिला था। जिम मॉरिशन के साथ उनकी पार्टनर का शव भी मिला था। जिम मॉरिशन के शव का पोस्टमार्टम नहीं हुआ, जिस वजह से आज तक उनकी मौत के कारण का भी पता नहीं चल पाया।

रॉबर्ट जोसेफ पैस्टोरली

मशहूर अमेरिकी अभिनेता रॉबर्ट की 50 साल की उम्र में ही मृत्यु हो गई। 8 मार्च, 2004 को रॉबर्ट का मृत शरीर उनके बाथरूम में पाया गया। उनके दाहिने हाथ में सिरिंज थी। बाद में पता चला कि उन्होंने बहुत अधिक मात्रा में हेरोइन का सेवन किया था। इस वजह से उनकी मृत्यु हो गई। खबरों के मुताबिक, रॉबर्ट ने अपनी प्रेमिका की हत्या के आरोप से बचने के लिए आत्महत्या की थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.