Loading...

रणबीर कपूर के द्वारा ठुकराई हुई इन 5 फिल्मों से चमक गया रणवीर सिंह का फिल्मी करियर

0 16

रणवीर सिंह बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैं। हाल ही में रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही शानदार कमाई की। लेकिन रणबीर कपूर का करियर कुछ खास नहीं रहा। रणबीर कपूर द्वारा ठुकराई गई फिल्मों से रणवीर सिंह की किस्मत चमक गई। बहुत कम लोगों को ही पता है कि रणबीर कपूर द्वारा ठुकराई गई फिल्में रणबीर की झोली में आ गई और उनको काफी सफलता मिली।

बैंड बाजा बारात

इस फिल्म में रणवीर और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में थे। लेकिन फिल्म के लिए आदित्य चोपड़ा ने पहले रणबीर कपूर के चुना था। रणबीर कपूर ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया तो फिल्म रणवीर सिंह को मिल गई।

Loading...

गोलियों की रासलीला: रामलीला

इस फिल्म को बड़े पर्दे पर बहुत पसंद किया गया। दीपिका और रणवीर सिंह की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल किया। खबरों के मुताबिक, संजय लीला भंसाली ने रणबीर कपूर को फिल्म के लिए चुना था। लेकिन रणबीर कपूर के मना करने के बाद फिल्म रणवीर को मिल गई।

दिल धड़कने दो

खबरों के मुताबिक, दिल धड़कने दो का रणबीर को फिल्म का प्रस्ताव मिला तो उनके पास समय नहीं था। इस वजह से यह फिल्म रणवीर के पास आ गई और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कारोबार दिया।


बेफिक्रे

आदित्य चोपड़ा की फिल्म बेफिक्रे भी रणबीर कपूर के पास से रणवीर के पास आ गई। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सफल नहीं हुई। लेकिन फिल्म के गाने लोगों को बहुत पसंद आए।


गली ब्वॉय

जल्द ही रणवीर सिंह की फिल्म गली ब्वॉय रिलीज होने वाली है, जिसमें रणवीर सिंह व आलिया भट्ट भी भूमिका में हैं। पहले फिल्म के लिए रणबीर कपूर को चुना गया था। लेकिन रणबीर कपूर ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.