Loading...

ये हैं बॉलीवुड के वो 6 सितारे जिनके घर पर पड चुकी है इनकम टैक्स की रेड, एक के घर से मिले करोड़ों

0 10

हर भारतीय नागरिक को अपनी आय का कुछ हिस्सा भारत सरकार को इनकम टैक्स के रूप में भरना पड़ता है। सरकार इनकम टैक्स से नए-नए नियम लागू करती रहती है। जो लोग इनकम टैक्स की चोरी करते हैं, उन पर सरकार कड़ी कार्रवाई करती है। बॉलीवुड सितारों के कई ऐसे हैं जिनके यहां इनकम टैक्स की रेड पड़ चुकी है।


अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के महानायक हैं। अमिताभ बच्चन के घर 1990 में वित्तीय अनियमितताओं के मामले में इनकम टैक्स का छापा पड़ा था।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली प्रियंका चोपड़ा भी इस मामले का शिकार हो चुकी है। 2011 में टैक्स चोरी के मामले में प्रियंका के घर पर छापा पड़ा था। छापे में प्रियंका के घर से अधिकारियों ने 7.5 करोड़ बरामद किए थे।

सलमान खान

सलमान खान बॉलीवुड के भाईजान हैं। सलमान की फिल्म दबंग के रिलीज होने के बाद सलमान के भाई अरबाज के घर पर इनकम टैक्स के अधिकारियों ने पूछताछ की थी। जबकि 2000 में सलमान के मुंबई और पनवेल स्थित घरों पर भी इनकम टैक्स की रेड पड़ी थी।



रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी पर ब्लैक मनी के शक में उनके घर पर छापा पड़ा था। इस दौरान रानी के घर से 12 लाख रूपये बरामद हुए थे।

संजय दत्त

संजय दत्त कई कानूनी मामलों में फंस चुके हैं। संजय दत्त जेल की सजा भी काट चुके हैं। बता दे कि संजय दत्त के घर पर भी इनकम टैक्स अधिकारियों ने रेड मारी थी।

शाहरुख खान

शाहरुख खान के अलीबाग स्थित फार्म हाउस को बेनामी लेनदेन एक्ट के मामले में सील कर दिया गया था। बता दें कि इस फार्म हाउस पर शाहरुख पार्टियां आदि करते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.