Loading...

ये हैं बॉलीवुड के वो 5 सितारे जो सरेआम फैंस को जड़ चुके हैं थप्पड़

0 16

बॉलीवुड सितारों की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है। उनके फैंस अपने फेवरेट सितारे से मिलने के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं। लेकिन कभी-कभी ये फैंस अपनी हदें पार कर देते हैं। कई बॉलीवुड सितारे ऐसे हैं, जिन्होंने फैंस से नाराज होकर उनको थप्पड़ तक जड़ दिया है।

मीका सिंह

मीका सिंह बहुत ही मशहूर सिंगर हैं और उनके करोड़ों फैंस हैं। दिल्ली में एक कंसर्ट आयोजित किया गया था, जिसमें मीका सिंह परफॉर्म करने पहुंचे। इसी दौरान मीका सिंह ने फैन से परेशान होकर उसे थप्पड़ जड़ दिया था।


जेनेलिया डिसूजा

जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रही हैं। लेकिन जब जेनेलिया फिल्म की शूटिंग कर रही थी तो एक फ्रेंड ने उनके साथ तस्वीर लेते वक्त कुछ गलत हरकत कर दी, जिसकी वजह से जेनेलिया को गुस्सा आ गया और उन्होंने अपने फैन को थप्पड़ जड़ दिया।

गोविंदा

गोविंदा फिल्म मनी है तो हनी है की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान गोविंदा ने संतोष राज नाम के एक व्यक्ति को थप्पड़ मारा था। दरअसल वह शख्स सेट पर जबरदस्ती घुस आया और फीमेल आर्टिस्ट के साथ बदतमीजी करने लगा। यह मामला कोर्ट में भी पहुंच गया और गोविंदा को इसके लिए लिखित रूप से माफी मांगनी पड़ी थी।


प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा फिल्म की शूटिंग के दौरान जब शॉट खत्म होने के बाद के बाहर आकर क्रू मेंबर से बात कर रही थी। तभी उनके पास एक शख्स आया और उनसे बात करने की कोशिश करने लगा। लेकिन जब प्रियंका ने उस शख्स पर ध्यान नहीं दिया तो उसने प्रियंका का हाथ पकड़ लिया। इसके बाद प्रियंका ने उस व्यक्ति को थप्पड़ मार दिया। हालांकि इस बात का कोई पुख्ता सबूत नहीं है। लेकिन उस व्यक्ति ने मीडिया के सामने इस बात का खुलासा किया था।


अक्षय कुमार

अक्षय कुमार बहुत ही अच्छे और खुशमिजाज व्यक्ति हैं। लेकिन फिल्म गब्बर इज बैक की शूटिंग के दौरान उन्होंने फैन को थप्पड़ मार दिया था, क्योंकि वह शख्स शूटिंग क्रॉस तोड़कर अक्षय के साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए पहुंच गया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.